सबसे तेज बिक रहा Vivo का ये धाकड़ 5G स्मार्टफोन, मिल रही बड़ी छूट, सीधे बच जायेंगे आधे पैसे

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। Vivo T2 Pro 5G भले ही पुराना फोन है, लेकिन मार्केट में आज भी उसकी बहुत ही ज्यादा डिमांड है। वीवो के इस फोन को मार्केट में यूजर्स द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया गया है। यदि आप वीवो के ग्राहक हैं और खुद के लिए कोई नया फोन कम बजट में खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके पास अच्छा मौका है।

आप Vivo T2 Pro 5G के बारे में विचार कर सकते हैं। इस हैंडसेट में आपको वो सभी खासियत देखने को मिल जाएगी, जिसकी आपको जरुरत पड़ती है। Vivo T2 Pro 5G को आप फ्लिपकार्ट से बहुत ही सस्ते दाम के साथ ऑर्डर कर सकते हैं। फोन को भारी छूट के साथ बेचा जा रहा है। तो आईये जानते हैं कि आप फोन को कैसे सस्ते दामों के साथ खरीद सकते हैं:-

Vivo T2 Pro 5G पर तगड़ी छूट

हैंडसेट को आप फ्लिपकार्ट से ऑर्डर कर सकते हैं। इस फोन की MRP ₹23,999 है, लेकिन इसे फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर ₹15,999 में लिस्ट किया गया है। स्मार्टफोन को 33 % डिस्काउंट के साथ बेचा जा रहा है। इस तरह आप 6 हजार रुपये तक की बचत कर सकते हैं। इसके साथ ही आपको फोन पर कई तरह के बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं। Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करने पर 5% Cashback आपको मिल जायेगा। कुछ बैंक के क्रेडिट कार्ड पर आपको 1000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल जायेगा। फोन को आप हर महीने ₹563 EMI ऑफर के तहत खरीद सकते हैं। गौर करने वाली बात यह है कि स्मार्टफोन पर 8100 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी मिल रहा है। कंपनी की तरफ से प्रोडक्ट की 1 साल वारंटी दी जा रही है।

Vivo T2 Pro 5G की खासियत

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो फोन में 6.78 Inch Full HD+ Display दिया जायेगा। स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसका प्राइमरी कैमरा 64MP है, जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग 16MP Front Camera दिया गया है। हैंडसेट में पावर बैकअप के लिए 4600 mAh की बैटरी दी गई है। स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर Dimensity 7200 Processor का इस्तेमाल किया गया है।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App