Tata Nexon की खरीद पर बचाएं अपने 3 लाख, फीचर्स के साथ मिलेगा खूबसूरत रोड प्रेजेंस

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Tata Nexon: टाटा मोटर्स ने इन दिनों एसयूवी सगमेंट पर काफी ध्यान दिया है और इस सेगमेंट में अपने कई एसयूवी को लॉन्च किया है। अपनी इस रिपोर्ट में आज हम आपको टाटा नेक्सन (Tata Nexon) के बारे में बताएंगे। जिसे अपने अग्रेसिव लुक के लिए पसंद किया जाता है। इस एसयूवी का नाम कंपनी की बेस्ट सेलिंग एसयूवी की लिस्ट में शामिल है।

Tata Nexon डिटेल्स

इसमें आपको 1497 सीसी का इंजन मिलता है। जिसकी क्षमता 3750 आरपीएम पर 113.31 bhp का अधिकतम पावर और 1500-2750 आरपीएम पर 260 Nm का पीक टॉर्क बनाने की है। यह 5-सीटर एसयूवी है और काफी जबरदस्त परफॉरमेंस ऑफर करती है। इस एसयूवी में आपको 24.08 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज मिलता है। ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आने वाली इस एसयूवी में 382 लीटर का फ्यूल टैंक लगा हुआ है। यानी एक बार इसके टैंक को फुल करके आप काफी लंबी दूरी बिना रुके तय कर सकते हैं।

Tata Nexon कीमत डिटेल्स

टाटा नेक्सन (Tata Nexon) को बाजार से खरीदने के लिए आपको 8.10 लाख रुपये से 15.50 लाख रुपये तक की जरूरत पड़ेगी। लेकिन अगर आप चाहें तो इसे बिना इतने रुपये खर्च किए भी खरीद सकते हैं। कई ऐसी ऑनलाइन वेबसाइट मार्केट में मौजूद हैं। जहाँ पर इस एसयूवी के सेकेंड हैंड मॉडल की सेल काफी कम कीमत पर हो रही है।

ऑफर के साथ आती है Tata Nexon

Carwale वेबसाइट पर टाटा नेक्सन (Tata Nexon) के 2019 मॉडल को बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। इस एग्रेसिव लुक वाली एसयूवी को काफी अच्छी कंडीशन में रखा गया है और अबतक 36,706 किलोमीटर तक चलाया गया है। इस एसयूवी को आप 7.25 लाख रुपये में यहाँ से खरीद सकते हैं।

टाटा नेक्सन (Tata Nexon) के 2019 मॉडल को आप Cardekho वेबसाइट से अपना बना सकते हैं। यह एसयूवी 47,774 किलोमीटर तक चली हुई है और काफी अच्छी तरह से मेन्टेन की गई है। इस एसयूवी के लिए यहाँ पर 6.46 लाख रुपये मांगे गए हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App