दमदार Mahindra Scorpio की कीमत के आगे फेल हुई Alto, खरीदने का सही मौका

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Mahindra Scorpio: देश के एसयूवी सेगमेंट में महिंद्रा की एसयूवी को काफी पसंद किया जाता है। कंपनी के एसयूवी की बाजार में एक लंबी रेंज मौजूद है। जिसमें महिंद्रा स्कार्पियो (Mahindra Scorpio) भी शामिल है। कंपनी की इस एसयूवी में आपको पॉवरफुल इंजन के साथ ही जबरदस्त परफॉरमेंस मिल जाता है। इसमें कंपनी ने ज्यादा ग्राउंड क्लियरेन्स ऑफर किया है। जिससे कि इसे आप ऑफ रोडिंग के लिए भी इस्तेमाल में ला सकते हैं।

Mahindra Scorpio इंजन

इस एसयूवी को कंपनी ने 2198 सीसी इंजन के साथ बाजार में पेश किया है। जिसकी क्षमता 3500 आरपीएम पर 172.4 bhp का अधिकतम पावर और 400 Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। इसमें आपको ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प भी मिल जाता है। वहीं कंपनी इसमें 460 लीटर का बूट स्पेस भी उपलब्ध कराती है।

Mahindra Scorpio कीमत

कंपनी ने अपनी इस एसयूवी को 13.26 लाख रुपये से 24.54 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में लिस्ट किया है। हालांकि इसे बिना इतने रुपये खर्च किये भी आप अपना बना सकते हैं। आपको बता दें कि कई ऐसी वेबसाइट हैं। जहाँ पर इस एसयूवी की सेल काफी कम कीमत में हो रही है। इस रिपोर्ट में आज हम आपको इसके कुछ पुराने मॉडल के बारे में आपको बताएंगे।

Mahindra Scorpio ऑफर डिटेल्स

महिंद्रा स्कार्पियो (Mahindra Scorpio) के 2014 मॉडल को Cardekho वेबसाइट पर बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। यह एसयूवी डीजल इंजन और मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। इसे 82,000 किलोमीटर तक चलाया गया है और काफी बेहतर कंडीशन में रखा गया है। यहाँ पर इस एसयूवी की कीमत 4.75 लाख रुपये रखी गई है।

Cardekho वेबसाइट महिंद्रा स्कार्पियो (Mahindra Scorpio) के 2014 मॉडल को सेल कर रही है। इस एसयूवी में डीजल इंजन लगा हुआ है और इसमें कंपनी ने मैनुअल ट्रानिशन का इस्तेमाल किया है। 83,000 किलोमीटर चली इस एसयूवी के लिए यहाँ पर 4.80 लाख रुपये की मांग की गई है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App