नई दिल्ली: Vivo स्मार्टफोन मेकर कंपनी धमाल कर रही है। कंपनी ने एक के बाद एक स्मार्टफोन को लॉन्च कर रही है। बता दें कि   Vivo कंपनी ने Vivo Y73t और Y52t बड़ी बैटरी वाले स्मार्टफोन लॉन्च कर दिए हैं। ये दोनों फोन लोगों को बेहद पसंद आ रहे हैं। इनका लुक और आकर्षक बैटरी लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर रहे हैं। तो चलिए आप को इसके बारे में बताते हैं।

ये भी पढ़ें- ये रही देश की सबसे ज्यादा रेंज देने वाली 5 इलेक्ट्रिक कारें, एक तो चलती है 850KM तक

Post Office Scheme: पोस्ट ऑफिस की शानदार स्कीम! PM मोदी भी करते हैं इसमें निवेश, जल्दी उठाएं फायदा

बता दें कि कंपनी ने घरेलू मार्केट यानी कि चीन में आपने फाइव जी स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया, जिसकी काफी कीमत काफी कम बताई जा रही है। वहीं ग्राहकों को उम्मीद है कि कंपनी भारतीय बाजार में। इसे लॉन्च करेगी। जैसा कि पहले होता है कि कंपनी भारत में अपने प्रॉडक्ट को जरूर लॉन्च करती है।

कंपनी ने Vivo कंपनी ने Vivo Y73t और Y52t बड़ी बैटरी वाले स्मार्टफोन लॉन्च कर दिए हैं।   इनका लुक और आकर्षक बैटरी लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर रहे हैं।   ऐसे में Vivo ने अपने ग्राहकों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए Vivo Y73t लॉन्च कर दिया है।

Vivo Y73T की कीमत

  • Vivo Y73t के 8GB रैम व 128GB storage वाले मोबाइल की कीमत 1,399 यूआन यानी करीब 15,827 रुपये रखी गई है।
  • वहीं 8GB रैम के साथ 256GB Storage variant की कीमत 1,599 युआन यानी करीब 18,000 रुपये है।

 देखें Vivo Y73T जबरदस्त खासियतें

Vivo Y73t के खूबियों की बात करें तो यह मोबाइल 6.58 इंच की एलसीडी स्क्रीन के साथ आता है। उसमें कंपनी ने 2408×1080 पिक्चल के साथ एचडी प्लस रिजॉल्यूशन की स्क्रीन मिलती है।इस फोन का रिफ्रेश रेट 60Hz है। इस फोन को कंपनी ने तीन कलर के वैरीअंट के साथ उतारा है। इसमें ग्राहकों को पंसद आने वाले ब्लू, ब्लू,ऑटम और मिरर ब्लैक रंगों में उपलब्ध किये गये हैं।

Vivo Y73t  को 8GB और 12GB LPDDR 4x RAM के साथ बाजार में लाया गया है। इस फोन के स्टोरेज की बात करें तो इसमें 128GB और 256GB Internal Storage दी गई है। फिलहाल इस फोन में की स्टोरेज क्षमता को 1TB तक बढ़ सकती है।

Vivo Y73t की बैटरी 6000mah के साथ आती है। बैटरी की पावर इस फोन को दमदार बैटरी वाला फोन बना देती है। इसके साथ ही कंपनी ने मोबाइल की चार्जिंग के लिए 44w का बड़ा और जबरदस्त चार्जर दिया है।

यह फोन डबल कैमरा के साथ आता है। इसका मुख्य कैमरा 50 मेगापिक्सल का है, जिसमें 2 मेगापिक्सल का माइक्रोसेंसर लगा है। जबिक सेल्फी कैमरा 8 मेगापिक्सल का है। फोन के फोन की मोटाई की बात करें तो यह 9.17mm मोटा है और ये करीब 201 ग्राम वजन का है।


Latest News