Videotex ने बाजार में उतारे 32 इंच और 43 इंच के दमदार QLED TV ,फीचर्स सुनकर खरीदने को दौड़ पड़ेंगे

By

Daily Story

Videotex TV: वीडियोटेक्स, भारत में एक प्रसिद्ध ब्रांड, एलजी के वेब ओएस हब, स्मार्ट टीवी ऑपरेटिंग सिस्टम का सबसे बड़ा ओडीएम और निर्माता है। कंपनी ने 80 सेमी (32 इंच) एचडी और 109 सेमी (43 इंच) के लॉन्च के साथ भारत में स्मार्ट टीवी ब्रांडों के लिए अपने लेटेस्ट इनोवेशन को अनवील किया है। ये अत्याधुनिक टीवी स्मार्ट टीवी क्षेत्र में उन्नत तकनीक और किफायती मूल्य निर्धारण के साथ उन्नत तकनीक का संयोजन करके भारतीय उपभोक्ताओं के मनोरंजन अनुभव में क्रांतिकारी बदलाव लाने के लिए तैयार हैं.

क्या है खासियत 

आकर्षक मैटेलिक डिज़ाइन और एज-टू-एज स्क्रीन के साथ, ये टीवी एआई-पावर्ड थिनक्यू वॉयस रिकग्निशन, रिमोट पीसी कार्यक्षमता और निर्बाध पहुंच और नियंत्रण के लिए ऐप्स की एक विस्तृत श्रृंखला सहित कई सुविधाएं प्रदान करते हैं। समर्पित ThinQ AI वॉयस कंट्रोल बटन के साथ नया ब्लूटूथ स्मार्ट टीवी रिमोट कंट्रोल टीवी अनुभव को बढ़ाता है। मैजिक रिमोट नेटफ्लिक्स और अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी लोकप्रिय स्ट्रीमिंग सेवाओं के लिए आसान नेविगेशन, त्वरित पहुंच, एक सुविधाजनक क्लिक व्हील और अन्य उन्नत सुविधाएं प्रदान करता है।

इससे साउंडबार और एवी रिसीवर जैसे अन्य उपकरणों को प्रबंधित करने की आपकी क्षमता बढ़ जाती है। इसके अतिरिक्त, एलजी थिनक्यू ऐप उपयोगकर्ताओं को और भी अधिक सुविधा और लचीलापन प्रदान करते हुए, अपने टीवी को सीधे अपने स्मार्टफोन से नियंत्रित करने की अनुमति देता है।

नवीनतम वेबओएस 2.0 से सुसज्जित, इन टीवी में एक अद्यतन नियंत्रण कक्ष और इंटरफ़ेस है, और मैप्स ऐप आसानी से समान ऐप्स को समूहों में समूहित करता है। गौरतलब है कि वीडियोटेक्स, भारत का अग्रणी डॉल्बी ऑडियो लाइसेंस प्राप्त ओडीएम निर्माता होने के नाते, दर्शकों को इमर्सिव ऑडियो अनुभव प्रदान करने के लिए नवीनतम ऑडियो तकनीकों का उपयोग करता है। नए एआरएम के साथ प्रभावशाली डीसीआई-पी3 (94%) कवरेज के साथ क्वांटम ल्यूमिनिट+ डिस्प्ले। क्वाड-कोर प्रोसेसर सटीक चित्र गुणवत्ता और ध्वनि की गहराई सुनिश्चित करता है।

Daily Story के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App