सरेआम कुर्ती उठाकर गोरी नागोरी ने किया ऐसा धमाकेदार डांस कि रोमांस पर उतारू हुए बुजुर्ग

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः गोरी नागोरी ने अपने बिंदास डांस से ऐसी पहचान बनाई कि लोगों का एक बड़ी संख्या उन्हें दूसरी सपना के नाम से जानती है। उनके मंच पर आते ही फैंस की भीड़ पागल और दीवानी हो जाती है, जो हर किसी का दिल जीतने का काम करती है। आप देख सकते हैं कि उनके जहां भी कार्यक्रम होते हैं पहले से ही लोगों की भीड़ बेकाबू होने लगती है।
कभी-कभी तो लोगों को काबू में करने के लिए पुलिस के जावन तक लगाने पड़ते हैं। एक यही डांसर जो सपना चौधरी के ठुमकों को टक्कर देती दिखती हैं। लोकप्रियता के मामले में भी भी वे किसी बॉलीवुड के सितारों के टक्कर देती नजर आती हैं। इस बीच गोरी नागोरी का एक और डांस वीडियो सोशल प्लेटफॉर्म पर धमाका कर रही हैं, जिन्हें देख हर किसी का दिल दीवाना हो रहा है।
आप देख सकते हैं किस तरह से गोरी नागोरी बिंदास लटके-झटकों से पागल बनाती जा रही हैं जो हर किसी को सोचने के लिए पागल बनाती जा रही हैं। गोरी नागोरी टाइट सूट में एक दम क्यूट दिख रही हैं, जहां उनके साथ-साथ बूढ़े भी लटके-झटके लगाते दिख रहे हैं, जो लोगों को सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं। आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा।

गोरी नागोरी ने मचाया धमाल

हरियाणवी इंडस्ट्री की सेकेंड क्वीन गोरी नागोरी का डांस हर किसी के बीच बवाल मचा रहा है, जो आपने नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा। आप देख सकते हैं हैं कि हजारों लोगों की सजी महफिल में गोरी नागोरी कमरतोड़ लटके झटकों से सपना जैसी हसीना को फेल करती दिख रही हैं।
फटाफट क्लिक कर देखें वीडियोः https://youtu.be/PLqXGDL3uhA
एक ताऊ तो मंच पर आकर उनके ऊपर खूब नोटों की बारिश करते दिख रहे हैं। इतना ही नहीं जवान लड़कों की भीड़ सीटी मारकर खूब हौसला अफजाई कर रही हैं, जो उन्होंने नहीं देखे तो कुछ नहीं देखा। जानकारी के लिए बता दें कि गोरी नागोरी ने हरियाणवी दुनिया में अपने लटके-झटकों से धमाल मचाने में कोई कसर अधूरी नहीं छोड़ी है, जिन्हें लोगों के बीच खूब प्यार और दुलार मिला है, जो बाकी के मुकाबले काफी भारी है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow