Amazon पर झिंगाट ऑफर के साथ खरीद लाएं ये Laptops, देख खरीदने से खुद को रोक नहीं पाएंगे

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Laptop Days Sale: क्या आप कस्टमर किसी लैपटॉप की देखरेख में हैं तो आपको इस समय एक से बढ़कर एक शानदार लैपटॉप Amazon शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर हैवी डिस्काउंट के साथ मिल रहा हैं। अगर आप अपने लिए कोई अच्छे फीचर वाला लैपटॉप लेने का प्लान बना रहे हैं, तो आपके लिए Laptop Days Sale आई है। जहां आप इस सेल में टॉप ब्रांड् के लैपटॉप कई ऑफर्स के साथ खरीदने को मिल रहे हैं। जिसे आप वर्क, स्टडी और एंटरटेनमेंट के लिए जैसे मर्जी इस्तेमाल कर सकते हैं। आइए, देखें लिस्ट

ASUS Notebook 12

कम बजट में आने वाला ये एक बेस्ट लैपटॉप है, जो आपके काफी काम आ सकता है। इस Laptop में आपको 11.6 इंच की एचडी स्क्रीन के साथ 4जीबी रैम/128जीबी स्टोरेज साथ दिया है। जो वर्क और स्टडी दोनों के लिए अच्छा है। साथ ही यह काफी लाइटवेट और पोर्टेबल जिसकी स्क्रीन 180 डिग्री तक फोल्ड कर सकते हैं।

Lenovo IdeaPad Slim 3

ये लैपटॉप काफी पतला और लाइटवेट डिजाइन के साथ 4 स्टार की रेटिंग मिली हुई है। इस लैपटॉप में आपको फुल एचडी रिजॉल्यूशन के साथ 250nits की पीक ब्राइटनेस दी गई है। इसमें आपको सीमलेस एक्सपीरियंस के साथ रैपिड चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है, जिसे आप फुल चार्ज के साथ 7 घंटे तक यूज कर सकते हैं।

Dell Vostro 3510 Laptop

यह एक टॉप रेटेड फीचर वाला लैपटॉप है। जो हाई स्पीड इंटेल कोर i5 1135G7 प्रोसेसर के साथ आता है। इसमें आपको 8जीबी DDR4 RAM के साथ 256जीबी का स्टोरेज मिलता है। सिक्योरिटी के लिए इसमें फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया है।

Walker Notebook Laptop 

यह लैपटॉप भी काफी अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है क्योंकि ये अच्छी क्वालिटी के साथ 128जीबी स्टोरेज में आता है। ये वजन में भी काफी हल्का है और 1920 x 1080 पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ शानदार स्क्रीन में आता है। इसमें मिलने वाला प्रोसेसर भी काफी तगड़ा दिया है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App