सस्ते में खरीदना हैं Foldable स्मार्टफोन? अब सीधा 10 हजार की छूट में साथ मिलेगा 32MP सेल्फी कैमरा

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Tecno Phantom V Flip: फोल्डेबल स्मार्टफोन्स की मार्केट में काफी डिमांड हैं जिनकी कीमतें भी काफी ज्यादा होती है। लेकिन अगर आप कोई फोल्डेबल फोन खरीदने चाह रहे हैं तो आपको एक सस्ते में खरीदने को मिल रहा है जिसका नाम Tecno Phantom V Flip है। इसे आप अमेजॉन पर चल रही Fab Phones Day Sale में खरीद सकते हैं। जो प्रीमियम डिजाइन के साथ शानदार कैमरा में खरीदने को मिल रहा है। चलिए, आपको इसपर मिल रहे ऑफर्स के बारे में बताएं

Tecno Phantom V Flip Specifications

Amazon सेल के दौरान इसे 54,999 रुपए में लिस्टेड किया गया है। जिसे आप 10 हजार रुपए के कूपन डिस्काउंट में खरीद सकते हैं। इसके बाद इसकी कीमत 44,999 रुपए की मिल रही हैं। वहीं Citi बैंक और Onecard बैंक कार्ड पेमेंट करने पर आपको ₹1200 की ईएमआई का ऑप्शन मिलता है।

इसके अलावा आप ग्राहकों को 27,050 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी साथ में मिल रहा है। इससे आप इस हैंडसेट के दाम को इसकी असल कीमत से कम दाम में खरीदकर इसका भरपूर लाभ उठा सकते हैं।

Tecno Phantom V Flip के देखें क्या हैं खासियत

– इसमें आपको 6.9-इंच की FHD+ AMOLED डिस्प्ले मिलती है।
– जो मीडियाटेक डाइमेंशन 8050 प्रोसेसर द्वारा संचालित मिलता है।
– इसमें आपको 8GB LPDDR4X रैम और 256GB स्टोरेज मिलता है।
– वहीं ये 64MP के प्राइमरी कैमरा के साथ आता है। जिसका एक 13MP का अल्ट्रावाइड कैमरा और एक 32MP वाला सेल्फी कैमरा मिलता है। इससे आप बेहतरीन फोटोज को क्लिक कर सकते है।
– इसके अलावा 4,000mAh की बैटरी के साथ 45W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट साथ मिलती है। यानी इसकी बैटरी लाइफ काफी सही है।

तो फटाक से इस मुड़ने वाले फोन को ऑनलाइन ऑर्डर कर खरीद लें वरना आपको बाद में पछताना पड़ सकता हैं क्योंकि इस समय आपको ये सस्ते दाम के खरीदने को मिल रहा है, जो किसी सुनहरे अवसर से कम नहीं हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App