अप्रैल के इस महीने में लॉन्च हुए ये शानदार स्मार्टफोंस, जानें किसे खरीदना होगा बेस्ट? देखें डिटेल्स

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Top 4 Phones launched in April 2024: नया स्मार्टफोन लेना हैं और बजट नहीं हैं ज्यादा? तो आज हम आपके लिए एक तगड़े फीचर्स वाले इस महीने में लॉन्च हुए कुछ सस्ते स्मार्टफोन्स के बारे में बताने जा रहे है।

जहां आपको OnePlus से लेकर Realme जैसे ब्रैंड्स के स्मार्टफोन भी शामिल हैं। ये सभी डिवाइस बड़ी बैटरी और शानदार फीचर्स के साथ मिल रहा हैं। चलिए इनके बारे में डिटेल से जानकारी देते हैं।

OnePlus Nord CE 4

वनप्लस का यह फोन 1 अप्रैल को लॉन्च किया गया था। जो 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 100W की फास्ट चार्जिंग साथ दिया गया है। इसे 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ शुरुआती कीमत 24,999 रुपये में खरीद सकते है यानी ये 25 हजार के बजट में मिलने वाला बेस्ट ऑप्शन है।

Realme 12x 5G

ये फोन इसी महीने 2 अप्रैल को लॉन्च किया गया था जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.6-इंच की फुल HD+ रिजॉल्यूशन के साथ Mediatek Dimensity 6100+ प्रोसेसर से लैस मिल रहा है। साथ ही यह आपको 50MP प्राइमरी कैमरे के साथ ड्यूल कैमरा मिलता है। जो 4GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आता है, वहीं इसका दूसरा 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट है। जिसकी कीमत क्रमशः 11,999 रुपये और 13,499 रुपये में उपलब्ध है।

Realme C65

Realme ने अपना नया बजट वाले स्मार्टफोन Realme C65 को भारत में 10,499 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया है। जो 120Hz डिस्प्ले सपोर्ट के साथ बड़ी बैटरी और दमदार चिपसेट साथ दिया गया है। जिसे रियायती कीमत पर पाने के लिए बैंक ऑफर का भी लाभ उठा सकते हैं। यानी ये 10 हजार रुपये के बजट में एक बेस्ट ऑप्शन है।

Vivo T3x 5G

हाल ही में वीवो ने एक एंट्री-लेवल वाला फोन लॉन्च किया था। जिसका नाम T3x हैं, जिसे अब भारत में खरीदने के लिए उपलब्ध किया गया है। जो कई लेटेस्ट फीचर्स के साथ स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 चिपसेट के साथ आता है। ये फोन आपको 50-मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ आता है। जिसे 13,499 रुपये की कीमत पर पेश किया गया है जिसे आप बैंक ऑफर के तहत 12,499 रुपये में अपना बना सकते हैं।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App