एप्पल यूजर्स की हुई मौज! अब आधी कीमत पर खरीदें Macbook Air M1, लिमिटेड समय के लिए है ऑफर

Avatar photo

By

Jyoti Kumari


नई दिल्ली: Apple Macbook Air M1 Discount Offer: अगर आप ऐपल के Macbook Air M1 खरीदने के बारे में प्लान कर रहे हैं तो आप लिए किसी गुड न्यूज से कम नहीं हैं। जहां आपको अभी तगड़े डिस्काउंट के साथ सेल किया जा रहा है।

अगर आप ऐपल का नया लैपटॉप लेना चाहते हैं तो यह खरीदारी का सबसे सही समय है। जहां खरीदने पर आप इसके हजारों रुपये की बचत कर फ्लिपकार्ट से आधे दाम में खरीद सकते है। अगर आप एक प्रोफेशनल हैं या फिर स्टूडेंट है तो यह दोनों ही तरह से काम आ सकते हैं। आइए, इसके ऑफर्स के बारे में बताते हैं।

Macbook Air M1 पर मिल रहा तगड़ा ऑफर

इस एप्पल लैपटॉप को खरीदने के लिए फ्लिपकार्ट पर 99,900 रुपये में लिस्टेड किया गया है। जिसे 25% के बंपर डिस्काउंट में 73,990 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध किया जा रहा है। जिसे आप आसानी से ऑनलाइन ऑर्डर कर खरीद सकते हैं।

जहां आप सीधे 25,910 रुपये की बचत कर सकते है। अगर आप HDFC बैंक कार्ड से EMI पर खरीदते हैं तो आप 5000 रुपये की एक्स्ट्रा बचत कर सकते हैं।

वहीं आपको 33,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा हैं। अगर आप सभी तरह के ऑफर्स की पूरी वैल्यू पा जाते हैं तो आप इस Macbook Air M1 को 60 हजार रुपये के डिस्काउंट के साथ खरीद पाएंगे।

MacBook Air M1 के फीचर्स

  • MacBook Air M1 में यूजर्स को 13.3 इंच की एलईडी बैकलिट आईपीएस डिस्प्ले मिलता है।
  • डिस्प्ले में कंपनी ने 400 निट्स की पीक ब्राइटनेस दी है।
  • इसमें यूजर्स को 16GB तक की रैम और 2TB तक की SSD स्टोरेज मिलती है।
  • MacBook Air M1 को चार्ज करने के लिए 15 घंटे का बैटरी बैकअप मिलता है।
  • कनेक्टिविटी की बात करें तो यह Wi-Fi, ब्लूटूथ 5.0 और दो USB Type C पोर्ट के साथ आता है। यानी इसके फीचर्स आपको बेहद ही शानदार मिल रहे है।
Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App