25,000 रुपये की गिरावट में बिक रहा सैमसंग Flip फोन,  कम कीमत में उठा सकेंगे फुल मज़ा 

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Samsung Galaxy Z Flip 4: अगर आप सैमसंग के दीवाने हैं और इसका फोल्डेबल यानी मुड़ने वाला स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो अभी आपके पास एक अच्छा मौका आया है। जहां आपके लिए सैमसंग ने एक पुराने फ्लिप फोन की कीमत में बड़ी कटौती की हैं।

हम जिस स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं उसका नाम Samsung Galaxy Z Flip 4 हैं। जिसकी कीमत को सस्ता कर बिक्री के लिए उपलब्ध गया है। इतना ही नहीं इसमें मिलने वाली खासियतों को देखकर आप इसके फैन हो जाओगे। आइए आपको इसके के बारे में बता देते हैं।

मुड़ने वाले फोन की कीमत में गिरावट

सैमसंग ने अपने इस फ्लिप फोन को अगस्त 2022 में लॉन्च किया था। जिसे कंपनी ने दो वेरिएंट को पेश किया है,और इसके दोनों की कीमतों में कटौती की गई है। इसके बेस वेरिएंट 8GB RAM  की कीमत  89,999 रुपये है। लेकिन अब इसे 64,999  रुपये में खरीद सकते है।

इस फोन का दूसरा वेरिएंट 8GB RAM और 256GB स्टोरेज की कीमत पहले 94,999 रुपये थी, लेकिन अब 69,999  रुपये में खरीद सकते है।  बात करें इसके कलर वेरिएंट की तो यह बोरा पर्पल, ग्राफाइट, और पिंक गोल्ड ऑप्शन में आता है।

Samsung Galaxy Z Flip 4  Specifications

– इसमें आपको  1.9 इंच की Super AMOLED कवर डिस्प्ले दी गई है।

– इसके अलावा ये 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है।

–  साथ ही इसमें 1Hz से 120Hz तक का रिफ्रेश रेट सपोर्ट साथ मिलता है।

बढ़िया कैमरा फीचर और बैटरी से हैं लैस

– इस फोन के फोटोग्राफी क्वालिटी की बात करें तो इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसका मेन कैमरा 12MP का और दूसरा कैमरा भी 12MP का साथ आता है। इस फोन के फ्रंट साइड में आपको 10MP का फेसिंग कैमरा मिलता है।

– इसके अलावा बात करें पावर की तो डिवाइस में 3700mAh की एक बैटरी दी गई है। जो सुपर फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ उपलब्ध है। इसको लेकर कंपनी का दावा है कि ये हैंडसेट 30 मिनट से कम समय में ही चार्ज हो जाता है।

बाकी इसमें कनेक्टिविटी के लिए wifi, Bluetooth, GPS और भी कई फीचर्स को शामिल किया गया है। यानी इस फ्लिप फोन को हाथ में रख आपको एकदम रॉयल वाली फीलिंग आने वाली है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App