धाकड़ 5G सिर्फ़ 7,299 में खरीदें, मिलेगा 12GB RAM और 128GB का तगड़ा स्टोरेज जिसे खरीदने के बाद आपकी जय हो जायेगी

Avatar photo

By

Navnit kumar


Realme Narzo N55 : यह नया स्मार्टफोन रियलमी के द्वारा लॉन्च किया गया है और यह एक बेहतरीन फीचर्स वाला फ़ोन है। इसे आप ऑनलाइन कम कीमत में खरीद सकते हैं। इस आर्टिकल में हम इस फोन की सारी जानकारी और उसके फायदों को विस्तार से जानेंगे।

Realme Narzo N55 Features 

रीयलमी के इस फोन में 6.72 इंच का एलसीडी डिस्प्ले है जिसका रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज है। यहाँ आपको हैंगिंग की कोई चिंता नहीं होगी। इस फोन में MediaTek Helio G88 प्रोसेसर है जो शानदार परफॉर्मेंस देता है। गेमिंग और मल्टीटास्किंग के लिए यह फोन बेहतरीन अगर आप खरीदते है तो.

Realme Narzo N55 Specifications

Realme कंपनी ने अपने नई 5G फोन लॉन्च किया है, जिसमें 6GB रैम और 128GB रोम वेरिएंट है। यह फोन शीघ्र ही 12GB रैम सपोर्ट के साथ होगा। इसके अलावा, इस फोन में 2 बैक कैमरे हैं, जिनमें प्राइमरी कैमरा 64MP का है और फ्रंट कैमरा 8MP का है। यह बेहतरीन फोन उन लोगो के लिए हो सकता है जो फ़ोन में , गेमिंग, और फोटोग्राफी के शौकीन हैं। इसके अतिरिक्त, 5G है।

Realme Narzo N55 Battery

नया Realme Narzo N55 फोन आपके लिए एक स्टाइलिश और बेहतरीन हो सकता है, जिसे आप एक पूरे दिन तक बिना चिंता किये इस्तेमाल कर सकते हैं। इसका 5000mAh की बड़ी बैटरी आपको लंबे समय तक बाध्य नहीं करेगी, और 33W के Fast Charger के साथ से आप अपने फोन को तेजी से चार्ज कर सकते हैं। इससे आपके दिन की काम और फोन का उपयोग स्वच्छ, स्मूथ और बिना किसी दिक्कत के होगा।

Realme Narzo N55 Price in India

Realme Narzo N55 के बारे में बेहतरीन जानकारी मिलेगी। इस फोन की शुरुआती कीमत 10,999 रुपए से है, लेकिन कुछ सूत्रों के अनुसार, डिस्काउंट और एक्सचेंज ऑफर का उपयोग करने के बाद इसकी कीमत 7 हजार के आसपास हो सकती है। इस आर्टिकल में हम Realme Narzo N55 के फीचर्स, स्पेसिफिकेशंस, और इसके विशेषताओं पर ध्यान करेंगे। आपको यहाँ इस शानदार प्राप्त होगा।

Navnit kumar के बारे में
Avatar photo
Navnit kumar सभी भाइयो को नमस्ते मेरा नाम नवनीत कुमार है ,और मैं बिहार का रहने वाला हूँ ,मुझे कंटेंट राइटिंग करने में बहुत अच्छा लगता है ,मै timebull वेबसाइट पर मोबाइल से रिलेटेड खबर को लिखता हूँ। अधिक जानकारी के लिए हमें इस timebull@gmail.com पर मेल कर सकते है Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App