Maruti Baleno है पसंद तो 1 लाख में खरीदें ये प्रीमियम कार, सस्ती है किस्त

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Baleno: हैचबैक सेगमेंट में कई कंपनियों की कारें मौजूद हैं। जिसमें मारुति बलेनो (Maruti Baleno) भी शामिल है। बलेनो कंपनी की प्रीमियम हैचबैक है। जिसका डिज़ाइन काफी शानदार है। अगर आप भी एक हैचबैक खरीदने का प्लान कर रहे हैं। तो इस रिपोर्ट में आप मारुति बलेनो कार के बारे में जान सकते हैं। जिसे कंपनी अभी फाइनेंस प्लान के साथ सेल कर रही है।

Maruti Baleno डिटेल्स

कंपनी ने अपनी कार बलेनो को Sigma, Delta, Zeta और Alpha ट्रिम के अलावा कुल 9 वैरिएंट में पेश किया है। इस आकर्षक लुक वाली कार की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत 6.66 लाख रुपये है। जो टॉप वेरिएंट के लिए 9.88 लाख रुपये तक जाती है। इसमें पेट्रोल इंजन के साथ ही आपको सीएनजी का विकल्प मिल जाता है। अगर बात इसके माईलेज की करें तो पेट्रोल पर इसमें 22.94 किलोमीटर प्रति लीटर और सीएनजी पर इसमें 25.51 किलोमीटर प्रति किलो का माईलेज आपको मिल जाता है।

Maruti Baleno फाइनेंस प्लान डिटेल्स

मारुति बलेनो (Maruti Baleno) के बेस मॉडल को कंपनी ने 6.66 लाख रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में उतारा है। इसकी ऑन रोड कीमत 7,51,770 रुपये तक जाती है। अगर आप इसे फाइनेंस प्लान के साथ खरीदते हैं। तो बैंक आपको 6,51,770 रुपये का लोन उपलब्ध करा देगी। यह लोन आपको 9.8 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर 5 वर्ष के लिए मिलेगा। लोन मिल जाने के बाद 1 लाख रुपये डाउन पेमेंट करके आप इस कार को ले सकते हैं। वहीं लोन की पेमेंट हर महीने 13,784 रुपये की ईएमआई देकर कर सकते हैं।

Maruti Baleno इंजन और पावरट्रेन

मारुति बलेनो (Maruti Baleno) में 1.2 लीटर इंजन लगा हुआ है। जो 88.50bhp पावर और 113Nm टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है। यह 5-सीटर कार है और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्प के साथ आती है। इस कार में 318 लीटर का बड़ा बूट स्पेस दिया गया है। वहीं इसका केबिन भी काफी स्पेसियस है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App