Volkswagen की ये जबरजस्त Sedan मिल रही है 6 गुना कम कीमत पर.. खरीदने के लिए मच जाए लूट उससे पहले जान लो फीचर्स !

By

Vikram Singh

Volkswagen Passat 2.0 TDI AT Highline: अगर आप भी इस वर्ष एक बढ़िया Sedan गाड़ी खरीदने की सोच रहे हैं जो की काफी कम बजट में आए और उसमें काफी बढ़िया फीचर्स भी मिल जाए तो आपको एक नजर Volkswagen की तरफ से आने वाली Passat 2.0 गाड़ी पर डाल देनी चाहिए। यह एक प्रीमियम सेगमेंट की सेडान गाड़ी है जिससे आपको काफी बढ़िया 17.42 Kmpl का माइलेज मिलता है। साथ ही इसमें लगा 1968 cc का धांसू इंजन आपको काफी जबरदस्त परफॉर्मेंस देता है। खास बात तो यह है कि यह गाड़ी अभी इसकी वास्तविक एक्स शोरूम कीमत से 6 गुना कम दाम पर मिल रही है। आईए जानते हैं इस गाड़ी को लेने का पूरा तरीका तथा इसमें आने वाले सभी फीचर्स।

Volkswagen Passat गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Volkswagen Passat गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1968 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 175 bhp की अधिकतम पावर तथा 350 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है। यह एक 5 सीटर वाली सेडान गाड़ी है जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है। बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 17.42 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज भी देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आप इस सेडान में एक बार में अधिकतम 66 लीटर तक डीजल भरवा सकते हैं।

Volkswagen कंपनी ने इस गाड़ी के अंदर काफी बढ़िया सुरक्षा के फीचर्स जोड़े हैं जिसमें आपको सेंट्रल लॉकिंग, एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ब्रेक असिस्ट, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, पावर डोर लॉक्स, ड्राइवर तथा पैसेंजर के लिए एयरबैग के साथ, साइड एयरबैग, एंटी थेफ्ट अलार्म, डे नाइट रियर व्यू मिरर, सीट बेल्ट वार्निंग, साइड तथा फ्रंट इंपैक्ट बीम्स, टायर प्रेशर मॉनिटर, क्रैश सेंसर, EBD, इंजन चेक वार्निंग, हिल एसिस्ट तथा 360° कैमरा भी मिल जाता है।

Volkswagen Passat गाड़ी को 6 गुना कम कीमत पर खरीदने का तरीका

आपकी जानकारी के लिए बता दे Volkswagen की Passat 2.0 TDI AT Highline गाड़ी की एक्स शोरूम कीमत 33.22 लख रुपए है। लेकिन अभी यही गाड़ी आपको cardekho.com की वेबसाइट पर मात्र 5,00,000 में मिल रही है।

दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक कुल 70,000 किलोमीटर चलाया है और इसको बेचने के लिए कारदेखो पर लिस्ट कर दिया है। इसके फर्स्ट ओनर ने गाड़ी से जुड़ी सभी जानकारी भी साझा की है। जहां उन्होंने बताया है कि यह गाड़ी अभी जबरदस्त परफॉर्मेंस दे रही है तथा यह देखने में भी काफी न्यू लगती है क्योंकि यह काफी अच्छे से मेंटेन करके रखी गई है। तो यदि आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो cardekho.com की वेबसाइट पर जाकर सीधा ऑनर से संपर्क कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App