100MP वाले Realme Realme Narzo 60 5G पर मिल रहा है बड़ा डिस्काउंट, यहां देखें इसकी नई कीमत

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Realme narzo 60 5G: Amazon पर आए दिन किसी ना किसी स्मार्टफोन पर बेहतरीन डील ऑफर्स मिलते रहते है। लेकिन अगर आप किसी नए डील का इंतजार कर रहे हैं। तो Amazon आपके लिए एक शानदार अवसर लेकर आया हैं।

जहां आप अगर आप कोई नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको realme narzo 60 5G बेस्ट स्मार्टफोन्स के बारे में बताने जा रहे हैं। इस फोन में आपको 100MP का शानदार कैमरा दिया जा रहा है। इसपर आपको कई आकर्षक ऑफर भी देखने को मिल रहे है।

Realme narzo 60 5G के क्या हैं Features

– Realme के इस मोबाइल पर आपको 6.72-इंच की एक बड़ी IPS LCD डिस्प्ले साथ मिल रही है।
– जो 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट में उपलब्ध मिलती है।
– इसमें आपको मीडियाटेक डाइमेंशन 6100+ 5G का चिपसेट साथ मिलता है।
– इसके साथ ही इसमें 6GB/6GB रैम और 128GB की इनबिल्ट स्टोरेज उपलब्ध मिलती है।
– पावर के लिए इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की दमदार बैटरी मिलती है जो 33W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में साथ आता है।

– यह फोन आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉइड 13 के आधार पर काम करता है।

– इस फोन  में 8 जीबी रैम के साथ 8 जीबी का वर्चुअल रैम सपोर्ट और 128जीबी का इंटरनल स्टोरेज साथ मिलता है।

Realme Narzo 60 5G Price Or Discount Offers

इसके कीमत की बात करें तो इसके 128जीबी स्टोरेज की कीमत 19,999 रुपए की है। जिसे Amazon पर 25% की छूट के बाद 14,999 रुपए में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है। यानी आप इसपर 3 हजार रुपए की बचत कर सकते हैं।

वहीं बैंक ऑफर के तहत HSBC बैंक कार्ड पर भी डिस्काउंट दिया जा रहा है। वहीं इसके अलावा आप ग्राहकों को इस हैंडसेट पर 14,150 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी साथ में मिल रहा है। इसके तहत आप इस हैंडसेट को और भी कम प्राइस में खरीदकर घर लेकर जा सकते हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App