Hyundai की इस SUV के फीचर्स देख हो जाएगा दिल खुश.. मात्र 4 लाख़ में घर लाएं गाड़ी !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Hyundai Venue S Turbo BSIV: अगर आप भी वर्ष 2024 में एक तगड़ी SUV गाड़ी लेने का प्लान बना रहे हैं तो आपको एक नजर Hyundai Venue के S Turbo BSIV मॉडल पर अवश्य डालना चाहिए। क्योंकि यह गाड़ी 18.27 Kmpl का तगड़ा माइलेज देने में तो सक्षम है ही इसी के साथ आपको इसमें मिलने वाला 998 cc का तगड़ा इंजन काफी अच्छी परफॉर्मेंस देता है। सबसे अच्छी बात तो यह है कि यह गाड़ी अभी इसकी वास्तविक एक्स शोरूम कीमत से आधे दाम पर मिल रही है। जी हां ! अभी इस गाड़ी को आप मात्र ₹4,00,000 में घर ला सकते हैं। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स को खरीदने का पूरा तरीका।

Hyundai Venue S Turbo BSIV गाड़ी के ये फीचर्स कर देंगे आपका दिल खुश

अगर हम Hyundai Venue के S Turbo BSIV वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 998 cc का 3 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 118. 35 bhp की अधिकतम पावर जेनरेट करता है तथा 171. 6 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है। यह एक मैन्युअल ट्रांसमिशन वाली SUV गाड़ी है जो 5 लोगों की सीटिंग कैपेसिटी के साथ आती है।

बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 18.27 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ इस गाड़ी में आप फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार अधिकतम 45 लीटर तक पेट्रोल भरवा सकते हैं।

 

Hyundai Venue S Turbo BSIV गाड़ी को मात्र 4 लाख़ में लाएं घर

आपकी जानकारी के बता दें Hyundai Venue के S Turbo BSIV वेरिएंट को अभी कंपनी की तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया है। लेकिन यदि हम इसकी लास्ट अक्षरों कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 8.26 लाख थी। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र ₹4,00,000 में मिल रही है।

इसका इतनी कम कीमत मिलने का सबसे बड़ा कारण है कि यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने 36,256 किलोमीटर चलाने के बाद वेबसाइट पर लिस्ट किया है। लेकिन अच्छी बात यह है कि अभी तक इस गाड़ी में किसी प्रकार की कोई परफॉर्मेंस से जुड़ी तथा अन्य समस्या नहीं है। यह देखने में बिल्कुल नई है। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो कारदेखो वेवसाइट पर जाकर आप रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App