चिलचिलाती हुई इस गर्मी में खरीद लाएं ये 2 टन वाले Split AC, ऑफर्स देख खरीदने वालों की लगी भीड़

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली : Amazon Sale On Air Conditioner: ई कॉमर्स शॉपिंग वेबसाइट Amazon पर एक से एक बंपर डील और डिस्काउंट ऑफर दिया जाता हैं। अगर आप इस गर्मी के सीजन में अपने घर नया AC खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो यह सेल आपके लिए एक सुनहरा अवसर लेकर आई है।

जहां आपको अमेजन सेल के दौरान 2 टन वाला Split AC खरीदने को मिल रहा है। जिसे आप सस्ते में अपने घर ला सकते हैं। जहां आज हम आपके लिए एक से एक एसी को लेकर आएं जिनके ऑफर्स के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Cruise 2 Ton 3 Star Inverter Split AC

आप ग्राहक Cruise के इस 2 Ton वाले Inverter Split AC को Amazon सेल से 42 प्रतिशत की छूट के साथ 37,990 रुपये में खरीद सकते है। जिसे आप ICICI बैंक कार्ड के जरिए 1500 रुपये का डिस्काउंट मिलता है।

वहीं आप इस एसी को 1,842 रुपये की शुरुआती ईएमआई पर घर ला सकते हैं। इस नए एसी को आप 5,910 रुपये की छूट में खरीद सकते हैं। फीचर्स के लिए इसमें एसी 3 स्टार रेटिंग के साथ आता है। इस एसी में 7 स्टेज एयर फिल्टरेशन सिस्टम दिया गया है। इसके अलावा, इसमें Anti-Rust Technology भी दी गई है।

Godrej 2 Ton 3 Star Inverter Split AC

इस AC को आप Amazon सेल के दौरान 34 प्रतिशत के डिस्काउंट में 39,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। जिसे ICICI बैंक कार्ड के जरिए 1500 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। साथ ही इसे आप 1,939 रुपये की ईएमआई पर घर ला सकते हैं।

वहीं आप इस एसी को एक्सचेंज ऑफर के तहत 5,910 रुपये की छूट में खरीद सकते है। फीचर्स के लिए इस एसी को 3 स्टार रेटिंग के साथ खरीदा जा सकता है। जो 5-In-1 Convertible कूलिंग सिस्टम के साथ आता है।

Voltas 2 Ton 3 Star Inverter Split AC

आप ग्राहकों को Voltas का 2 Ton वाला 3 Star, Inverter Split AC खरीदने को मिलता है। इस अमेजन सेल के दौरान 54% की छूट के साथ 43,980 रुपये में खरीदा जा सकता है।

इस एसी को आप 2,132 रुपये की ईएमआई पर घर लाया जा सकता हैं। वहीं एक्सचेंज ऑफर के तहत आपको 5,910 रुपये की छूट पर मिल रहा है। फीचर्स के लिए इसमें 3 स्टार की रेटिंग के साथ आता है। जो 4-in-1 मोड के साथ आता हैं।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App