7000 रुपये से कम में लॉन्च हुआ Poco का तगड़ा स्टाइलिश फोन, फीचर्स देख कर डालेंगे तुरंत ऑर्डर

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Poco C61 Launched In India: भारतीय टेक मार्केट में ग्राहकों के लिए पोको ने अपना एक नया बजट स्मार्टफोन पेश किया है। जिसका नाम Poco C61 हैं, इसे आपको बहुत ही कम प्राइस सेगमेंट में उतारा गया है।

इसकी बाजार में काफी जोर शोर से चर्चा भी हो रही है। अगर आप इस पोको ब्रैंड के लेटेस्ट स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो चलिए, आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

Poco C61 की कीमत और उपलब्धता क्या हैं

पोको के इस मॉडल के कीमत की बात करें तो आपको यह दो वेरिएंट 6GB/64GB और 6GB/128GB में देखने को मिल जाता है। इसकी कीमतें क्रमश: 6,999 और 7,999 रुपये में उपलब्ध है।

इस स्मार्टफोन को आप मिस्टिकल ग्रीन, एथरियल ब्लू और डायमंड डस्ट ब्लैक जैसे कलर ऑप्शन में खरीद सकते है। इसे आप ग्राहक 28 मार्च से फ्लिपकार्ट से ऑनलाइन ऑर्डर कर खरीद पाएंगे।

Poco C61 के जानें क्या हैं स्पेसिफिकेशन

– Poco C61 के स्पेक्स की बात करें तो इसमें आपको 720×1650 पिक्सल का रेजोल्यूशन मिलता है।
– इसके साथ ही इसमें आपको 6.71-इंच की एलसीडी डिस्प्ले मिलती है।
– वहीं इसके डिस्प्ले की सिक्योरिटी के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 की प्रोटेक्शन मिलती है।
– जो 90Hz की रिफ्रेश रेट सपोर्ट में आते है, जो 500 निट्स तक पीक ब्राइटनेस मिलती है।
– प्रोसेसर के लिए इसमें ऑक्टा-कोर मीडियाटेक G36 का चिपसेट मिलता है।
– वहीं ये स्मार्टफोन दो स्टोरेज ऑप्शन- 64GB और 128GB में आता है। जिसे आप यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए और भी बढ़ा सकते हैं।

पावर और कैमरा हैं मस्त

– साथ ही ये स्मार्टफोन एंड्रॉइड 14 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।
– फोटोग्राफी के लिए इसमें 8MP का मेन कैमरा और 5MP का फ्रंट शूटर के साथ आता है।
– पावर के लिए इस डिवाइस में 5000 एमएएच की पावरफुल बैटरी मिलती है। जो सिक्योरिटी के लिए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस मिलता है।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App