Apple को टक्कर देने आएगी OnePlus Watch 2, फीचर्स देख कर जाएगा पहनने का मन

Avatar photo

By

Jyoti Kumari


OnePlus Watch 2 Vs Apple Watch: जब भी किसी फ्लैगशिप स्मार्टवॉच की बात होती है तो सबसे पहले एप्पल वॉच को लोग पसंद करते हैं। इससे ऐसा लगता है कि फ्लैगशिप सेगमेंट में एप्पल को कोई टक्कर देने वाला नहीं है। 

वहीं अब धांसू फीचर्स के साथ एप्पल को बीट करने में OnePlus अब अपना एक स्मार्टवॉच को लॉन्च करने जा रहा  हैं। इससे माना जा रहा है कि वनप्लस अब एप्पल को टक्कर देने की तैयारी में जुट गया है।

प्रोडक्ट को किया टीज

हाल ही में कंपनी ने एक नए प्रोडक्ट को टीज करना स्टार्ट कर दिया है। इस बार कंपनी स्मार्टफोन नहीं बल्कि फ्लैगशिप स्मार्टवॉच लाने की प्लानिंग में है, जिसे वनप्लस वॉच 2 कहा जा सकता है। इसे कंपनी मोबाइल वर्ल्ड कॉन्फ्रेंस (MWC 2024)  में लॉन्च कर सकती है। यह कंपनी की दूसरी हाई-एंड स्मार्टवॉच होगी जो वेयर ओएस से लैस होगी।

सामने आया इसका डिजाइन

टीजर वीडियो के मुताबिक, वनप्लस वॉच 2 में एक गोल डिस्प्ले का डिजाइन मिलने वाला है। इसमें एप्पल वॉच के समान एक क्राउन बटन भी होगा, जैसा वीडियो में देखने को रहा है। साथ ही इसमें Easy-to-Replace भी मिलने वाले हैं। रेगुलर वनप्लस वॉच की तरह, कंपनी इस अपकमिंग स्मार्टवॉच में एक लिमिटेड एडिशन वेरिएंट को पेश कर सकती है।

2021 में आई थी पहली स्मार्टवॉच

वनप्लस ने 2021 में अपनी पहली स्मार्टवॉच लॉन्च की थी जो काफी सस्ती थी। साथ ही कंपनी ने सस्ती नॉर्ड वॉच और एक फिटनेस बैंड भी लॉन्च किया जो ज्यादा फेमस नहीं हुई जिसे कंपनी ने काफी उम्मीद लेकर पेश किया था ।

Apple को कैसे देगी टक्कर?

फ्लैगशिप स्मार्टवॉच के मामले में एप्पल काफी आगे है लेकिन अगर वनप्लस इस फ्लैगशिप वॉच को सस्ते में समान फीचर्स के साथ पेश करता है तो इससे एप्पल के लिए मुसीबत खड़ी हो सकती है। वनप्लस वॉच में 1.43 इंच का AMOLED डिस्प्ले होगा लेकिन इसमें एप्पल से अलग क्या होगा ये देखना काफी मजेदार होने वाला है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App