16MP सेल्फी वाला OnePlus 11R की कीमतों में भारी कटौती, ऑफर्स देख कहेंगे – तू ही हैं जुनून मेरा…

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: OnePlus 11R 5G Price Cut: वैलेंटाइंस डे बस कुछ ही घंटो में खत्म हो जाएगा, इसके साथ ही चल रही कुछ सेल भी एंड हो जाएगी। अगर आपने अपने वेलेंटाइन को अभी कोई गिफ्ट नहीं दिया हैं और देने की सोच रहे है। या फिर खुद के लिए कोई स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आज हम आपके लिए OnePlus 11R 5G लेकर आएं हैं जिसे आप कई आकर्षक ऑफर्स के साथ सस्ते दाम में आराम से खरीद सकते है। आइए, आपको इसके मिलने वाले डिस्काउंट्स के बारे में डिटेल से बताएं।

OnePlus 11R 5G Price offer & Discount

इसके कीमत और ऑफर्स की बात करें तो इसके दो वेरिएंट है – इसके 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 39,999 रुपये है। जिसे 2000 रुपए की छूट के 37,999 रुपए में बेचा जा रहा है।

वहीं इसके 256जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 44,999 रुपए है। जिसे 3000 रुपए की छूट के बाद 41,999 रुपए में बेचा जा रहा है। इसके साथ ही आपको ICICI बैंक कार्ड से 1000 रुपए की छूट भी मिल रही है। इन ऑफर्स के जरिए आप इस हैंडसेट के दामों को कम कर सकते हैं।

OnePlus 11R 5G Specifications Or Features

– इस हैंडसेट में आपको 6.7 Inch की स्क्रीन डिस्प्ले दी गई है।
– जो 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट में मौजूद है।
– इसके साथ ही यह Android 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है।
– परफॉर्मेंस के लिए इस डिवाइस में आपको Snapdragon 8+ Gen 1 का प्रोसेसर दिया है।
– वहीं बात करें कैमरा क्वालिटी की तो यह 50MP प्राइमरी कैमरे के साथ आता है। जिसमें आपको 8MP का दूसरा कैमरा दिया गया है। और 2MP का तीसरा कैमरा दिया गया हैं।
– इसके अलावा सेल्फी लेने के लिए फ्रंट में 16MP का कैमरा दिया गया है।
– बैटरी पावर के लिए इसमें 5000 mAh की दमदार बैटरी दी गई है। जो 100 वॉट की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी उपलब्ध मिलता है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App