10 हजार वाला फोन खरीदें सिर्फ 5,299 रुपये में, स्टॉक खत्म होने से पहले लाएं खरीद

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Budget Phone of Redmi: अमेज़न पर डिस्काउंट ऑफर्स खत्म होने का नाम नहीं लें रहा है। यहां एक से एक डील देखने को मिल रही है। इस सेल में ग्राहकों को बड़े से बड़े ब्रांड के फोन भी सस्ते में खरीदने का मौका दिया जा रहा है।

इस ऑफर के जरिए आप REDMI A2 फोन ऑफर के साथ कम प्राइस में खरीद सकते है। अगर आप इस नए मोबाइल फोन लेने का प्लान कर रहे हैं तो यह आपके लिए किसी सुनहरे अवसर से कम नहीं हैं। आइए, इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

Redmi A2 Price Offer & Discount Detail

बात करें इसके कीमत और ऑफर्स की तो इसके 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 9,999 रुपए में लिस्टेड हैं। जिसे आप 9,999 रुपये की जगह सिर्फ 5,299 रुपये के दाम में खरीद सकते हैं।

हालांकि इसपर आपको और भी ऑफर्स साथ मिल सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको शॉपिंग साइट Amazon या फिर कंपनी की ऑफिशियल साइट पर विजिट करना होगा। तभी आप इस हैंडसेट के दामों को और भी कम कर सकते हैं। ये फोन आपको एक्वा ब्लू, क्लासिक ब्लैक और सी ग्रीन कलर ऑप्शन में मिल रहा हैं।

Redmi A2 के क्या है स्पेसिफिकेशन और खूबियां जानें

– इसके खूबियों का जिक्र किया जाएं तो आपको ये हैंडसेट 6.5-इंच की HD+ डिस्प्ले साथ में मिल सकता हैं।
– जो MediaTek Helio G36 प्रोसेसर के साथ आता है।
– इसके साथ ही ये पीक ब्राइटनेस 400 निट्स के साथ आते है।
– जो 120 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आता है।
– इसमें आप वर्चुअल रैम की मदद से रैम को 7GB तक बढ़ा सकते है। साथ ही इसमें 64 GB की स्टोरेज मिलती है जिसे माइक्रोSD कार्ड के जरिए 512 GB तक बढ़ाया जा सकता है।

कैमरा और बैटरी

– कैमरा फीचर की बात करें तो यह आपको 8MP डुअल कैमरा सेटअप के साथ मिल रहा है। जिसके फ्रंट में सेल्फी के लिए 5MP का कैमरा दिया गया है।
– इसके अलावा पावर के लिए इसमें 5000mAh की दमदार बैटरी साथ दी गई है, जो 10W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में उपलब्ध हैं। इससे आपका फोन कुछ ही देर में फुल चार्ज हो जाएगा ।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App