Best Ceiling Fans: 54% की छूट में खरीद लाएं ये मॉडर्न पंखे, देंगे आंधी जैसी हवा

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

Best Selling Ceiling Fans: अगर आप गर्मियों के लिए कोई सीलिंग फैन खरीदने की सोच रहे हैं क्योंकि आपका पुराना पंखा खराब हो गया हैं? तो अब बिना किसी परेशानी के समस्या को हल कर सकते है। ऐसे में Amazon पर आपको ब्रांडेड फैन खरीदने को मिल रहा है।

इन फैंस को आप भारी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं, जो ट्रेंडी डिजाइन और दमदार मोटर क्वालिटी के साथ आते हैं। इन सभी का डिजाइन काफी मॉर्डन है जो रूम के लुक में चार चांद लगा देते हैं। इससे ज्यादा बिजली बिल आने की भी कोई दिक्कत नहीं हैं। जिसे आप Amazon Sale में 54% के डिस्काउंट में खरीद सकते हैं।

Crompton Ceiling Fan

ये एक Best Ceiling वाला Fan हैं, जो कम बिजली खपत करता है। ये सिर्फ 51 वॉट की ही बिजली खर्च करता है। इस फैन की परफॉर्मेंस इतनी जबरदस्त है कि इसे ऑन करते ही ये पूरे कमरे में हवा फैल देता है।

वहीं ये 100% कॉपर मोटर, डबल बॉल वियरिंग्स, बैलेंस्ड ब्लेड के साथ आता है। इसके साथ ही यह 1 साल की वारंटी के साथ आता हैं, जो आपके कमरे के लिए एक परफेक्ट ऑप्शन हो सकता है।

Activa Ceiling Fan

वहीं ये 4 स्टार रेटिंग के आने वाला यह Low Price Ceiling Fan हैं, जो लोगों के बीच काफी पॉपुलर है। इसके साथ ही यह 2 साल की वारंटी के साथ एयर क्वालिटी भी बढ़िया देता है। जो बिना आवाज के चुपचाप आपको हवा देता हैं। यह पंखा भी ड्यूरेबल है जो हाई फ्लो टेक्नोलॉजी के साथ आता है।

Bajaj Ceiling Fan

ब्राउन कलर में आने वाले इस Top Rated Ceiling Fan का डिजाइन बेहद सिंपल है लेकिन यह कमरे के लुक को बेहतरीन बना देता है। जो 52 वॉट की बिजली खपत के साथ आता है। इसके ब्लेड्स काफी चौड़े हैं जो कमरे में ठीक से और जल्दी हवा फैला देते हैं। वहीं ये कॉपर मोटर के साथ आता है जो इसकी लाइफटाइम को बढ़ा देता है।

Atomberg Ceiling Fan

5 स्टार रेटिंग वाला यह एक Cheap Ceiling Fan हैं, जो 1 साल की वारंटी के साथ आता है। जहां आपको 1 साल की एक्स्ट्रा वारंटी मिलती है। इसकी खासियतों की बात करें तो यह कम वोल्टेज में कंस्सिटेंट हवा देता है जिस वजह से गर्मी में राहत मिलती है। यह एक रिमोट फैन है जिसे आप लेटे लेटे ऑपरेट कर सकते हैं। इसके ब्लेड पाउडर कोटेड ग्लॉसी फिनिश के साथ आता हैं, जो इसके लुक में चार चांद लगा देता हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App