Amazon Offers: 32MP सेल्फी वाले Flip फोन पर बंपर डिस्काउंट, खरीदने के लिए लगी जनता की भीड़

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Motorola Razr 40 Ultra On Discount: अमेजन पर इस समय Summer Sale चल रही है, जहां आपको कई लेटेस्ट स्मार्टफोन पर जबरदस्त ऑफर दिया जा रहा है। जिनमें फ्लिप फोन को भी शामिल किया गया हैं।

अगर आप फ्लिप स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं, तो यह वक्त बिल्कुल सही हैं, जहां आपको Motorola Razr 40 Ultra कम दाम में खरीदने का मौका मिल रहा है। इन फोन पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। साथ ही, फोन्स पर किफायती ईएमआई और बैंक ऑफर डील मिल रही है। चलिए जानते हैं किस स्मार्टफोन पर कितनी डील मिल रही हैं

Motorola Razr 40 Ultra के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

– इसके स्पेक्स और फीचर्स की बात करें तो इस डिवाइस में 6.9-इंच की FHD+ का pOLED स्क्रीन डिस्प्ले दिया जाता है। – प्रोसेसर के तौर पर इसमें Snapdragon 8+ Gen 1 का प्रोसेसर दिया गया है।
– ये फोन एंड्रॉयड 13 के बेस्ड पर काम करता हैं।
– इसमें आपको 8GB की LPDDR5 रैम और 256GB का स्टोरेज साथ मिलता है।

धांसू कैमरा और बैटरी

– फोटोग्राफी के लिए इस हैंडसेट में आपको 12MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। वहीं इसमें 13MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा मिलता है।
– वहीं सेल्फी के लिए फ्रंट में 32MP का कैमरा दिया गया है। इससे आप अपनी बढ़िया फोटोज क्लिक कर सकते है।
– पावर के लिए इस डिवाइस में 3800mAh की बैटरी दी गई है, जो 30W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में उपलब्ध है।

Moto Razr 40 Ultra Amazon Discount & Offers

इस मोटोरोला हैंडसेट के कीमत की बात करें तो आप इसे Amazon से 1,19,99 रुपये है। जिसे डिस्काउंट के बाद 69,999 रुपये की रेंज में बेचा जा रहा हैं। वहीं बैंक ऑफर के तहत इस पर 1000 रुपये का बैंक डिस्काउंट मिल रहा है।

साथ ही, इस फोन पर आप कस्टमर्स को 3,394 रुपये की ईएमआई मिल रही है। इतना ही नहीं इसके अलावा आप अपना पुराना फोन एक्सचेंज कर 27,550 रुपये के ऑफर का फायदा उठा सकते है। इसकी सभी शर्तों को पूरा करने के बाद आप इसे कम दाम में खरीद सकते है।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App