पुराने दिनों की याद दिलाने नए अवतार में आ रहा Nokia का झक्कास फोन, लुक्स और फीचर जीत लेगा आपका दिल

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Nokia 225 4G 2024: जो लोग एंड्रॉयड स्मार्टफोन चलाकर बोर हो गए हैं और उन्हें सिर्फ ऐसा डिवाइस चाहिए जो सिर्फ लोगों को कनेक्ट कर सकें। तो ऐसे में आपके लिए नोकिया का अपकमिंग स्मार्टफोन काम आ सकता है।

आज भी लोगों के बीच नोकिया का जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है। दरअसल, HMD ग्लोबल अपने Nokia 225 4G फीचर फोन को लाने की तैयारी कर रहा है। हालांकि ब्रांड ने दिसंबर 2020 में पहला Nokia 225 4G मॉडल लॉन्च किया था।

अब एंड्रॉइड हेडलाइंस ने टिपस्टर ओनलीक्स के साथ खुलासा किया है कि इस अपकमिंग मॉडल का डिजाइन कैसा होगा और इसके क्या कुछ फीचर मिल सकते है। आइए , यहां हम आपको Nokia 225 4G फीचर फोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Nokia 225 4G 2024 की क्या होगी कीमत ?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसके कीमत की बात की करें तो, Nokia 225 4G 2024 मॉडल की कीमत यूरोप में €100 से कम यानी कि (लगभग 8,949 रुपये) के करीब हो सकती है।

Nokia 225 4G 2024 का बेहतर होगा डिजाइन

2020 मॉडल की तुलना में इस नए फोन में आपको बॉक्सी डिजाइन मिलेगा जो कि मौजूदा टेक बाजार में काफी ट्रेंडिंग में है। अपने बॉक्सी लुक के अलावा इस हैंडसेट में रियर कैमरा, एक एलईडी फ्लैश और एचएमडी ब्रांडिंग होगी।

Nokia 225 4G 2024 के क्या होंगे फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

  • Nokia 225 4G 2024 में में मोटे बेजेल्स के साथ 2.4 इंच की डिस्प्ले के साथ स्टैंडर्ड फीचर कीपैड में आने की उम्मीद है।
  • इस मॉडल में सबसे बड़ा बदलाव यह देखने को मिलेगा कि इसमें चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट है।
  • इस फीचर फोन में 64MB RAM और 128MB स्टोरेज मिल सकती है।
  • इसमें ज्यादा स्टोरेज ऐड करने के लिए एक स्लॉट भी शामिल होने की उम्मीद है।
  • इसके अलावा यह 1,450mAh की बैटरी के साथ आ सकता है जो 2020 वर्जन की तुलना में बेहतर है।
  • कैमरा सेटअप की बात करें तो इसके रियर में 3 मेगापिक्सल कैमरा मिल सकता है।
  • वहीं इसकेपिछले मॉडल में 0.8 मेगापिक्सल कैमरा दिया गया है।यानी Nokia का यह फोन उन लोगों के लिए बेस्ट हो सकता है जो बेसिक फीचर वाले मोबाइल फोन की सर्च में है।
Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App