48% की छूट में घर लाएं Voltas का 1.5 Ton Split AC, अभी ऑर्डर करना रहेगा फायदे का सौदा

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Voltas 1.5 Ton Split AC Deal: गर्मियों के सीजन में AC खरीदना काफी महंगा सौदा साबित हो सकता है। ऐसे में आपको गर्मी से बचना है तो अभी आप ग्राहकों को AC खरीदने का बढ़िया चांस मिल रहा है जहां आपको ज्यादा पैसे खर्च करने की भी जरूरत नहीं पड़ेगी।

ऐसे में अगर आप एयर कंडीशनर खरीदना चाहते हैं तो आपको Voltas 1.5 Ton Split AC खरीदने को मिल रहा है। जिसे आप फ्लिपकार्ट से भारी डिस्काउंट ऑफर में खरीद कर अपने घर ले जा सकते हैं।

Voltas 1.5 Ton 5 Star Split Inverter AC Price

सबसे पहले इसके कीमत की बात करें तो इस Voltas Split AC को आप ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। इसकी कीमत वैसे तो फ्लिपकार्ट पर 64,990 रुपये में लिस्टेड है। लेकिन आप इसे 48% की भारी छूट में खरीद सकते हैं।

डिस्काउंट में आप इस एसी को 33,490 रुपये में खरीद सकते हैं। साथ ही आपको इसपर बैंक ऑफर्स का भी फायदा मिल रहा हैं। इसका इस्तेमाल करके आप इस एसी को और सस्ते में खरीद सकते हैं।

बाकी ये ऑफर लिमिटेड पीरियड के लिए है, जिसका फायदा आप जल्द से उठा लीजिए वरना ऐसा मौका फिर आपको नहीं मिलने वाला है।

Voltas Split AC में मिलते हैं ये कमाल फीचर्स

स्पेसिफिकेशन को लेकर आपको ज्यादा विचार करने की जरूरत नहीं है। क्योंकि यह आपको एक साल की प्रोडक्ट वारंटी और दस साल की कंप्रेसर वारंटी के साथ मिलते है। वहीं यह स्प्लिट एसी 5 स्टार रेटिंग के साथ बिजली खर्च भी कम करते है।

इतना ही नहीं इसमें आपको ऑटो रिस्टार्ट, स्लीप मोड जैसे कई बेहतरीन फीचर्स मिलते हैं। इसका मेंटेनेंस भी ज्यादा नहीं है और इसे आप बजट में फिट करा सकते है। वहीं इस एयर कंडीशनर में ग्राहकों को Sleep Mode मिलता है साथ ही इसमें आपको टेम्प्रेचर ऑटो एडजस्ट का फीचर भी दिया जा रहा है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App