Amazon पर ऑफर्स की बरसात! OnePlus के इस महंगे फोन को खरीद बेहद सस्ते में, कैमरा भी हैं जबरदस्त

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: OnePlus 11 5G On Amazon Deal  Offer: प्रीमियम स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए अमेजॉन किए डील बड़े ही काम आ सकती है। जहां आपको एक से बढ़कर एक 5G फोंस पर धांसू डिस्काउंट ऑफर दिए जा रहे हैं।

वहीं Amazon की समर सेल शुरू होने से पहले आपको OnePlus 11 5G के महंगे स्मार्टफोन को सस्ते दाम में खरीद सकते है। अमेजॉन की इस खास डील में आपको बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर भी दिए जा रहे हैं जिनका सही से फायदा उठाने पर आप इस हैंडसैट की कीमत को कम करवा सकते हैं।

OnePlus 11 5G के दमदार हैं Specifications

– इस मोबाइल में आपको 6.7 इंच की एमोलेड डिस्प्ले मिलता है।
– परफॉर्मेंस के तौर पर इस हैंडसेट में स्नैपड्रैगन8 जेन 2 का प्रोसेसर के साथ मिलता है।
– वहीं इसमें आपको स्टोरेज के लिए दो वेरिएंट मिल रहा है पहला 8GB की रैम/128GB का स्टोरेज और दूसरा 16जीबी रैम/256 जीबी स्टोरेज उपलब्ध मिल रहा है।
– इसमें डिस्प्ले की सिक्योरिटी के लिए गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन भी दिया गया है।

बैटरी और कैमरा फीचर्स

– कैमरा फीचर्स की बात की जाएं तो यह आपको 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा के साथ ट्रिपल कैमरा में आता है।
– जबकि सेल्फी के फोन के फ्रंट में 16 MP का कैमरा दिया गया है।
– फोन चार्ज करने के लिए इस डिवाइस में 5000mAh की शानदार बैटरी दी गई है, जो 100W की SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में आती है।

OnePlus 11 5G के डिस्काउंट और ऑफर जानिए

बात करें इसके कीमत करें तो इसके 128जीबी वेरिएंट की कीमत 56,999 रुपये में लिस्टेड किया गया है। जिसे 9% की छूट के बाद 51,999 रुपए के प्राइस सेगमेंट में खरीदारी के उपल्ब्ध कराया जा रहा है। जिसके प्राइस को और भी कम कर सकते हैं।

वहीं बैंक ऑफर के जरिए HDFC और ICICI बैंक कार्ड से 3000 रुपए का डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा आप ग्राहकों को 27,550 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। जिसके टर्म और कंडीशन को पूरा करने पर आपको इसकी पूरी वैल्यू मिल जाएगी। वहीं आपको 2521 रुपए का ईएमआई ऑप्शन भी मिल रहा है।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App