सिर्फ 970 रुपये में खरीदें लेटेस्ट 5G स्मार्टफोन, इसकी खूबियों के आगे फीका पड़ जाएगा आइफोन

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: iQOO Z9 5G Price Offers: क्या आप एक बजट वाला स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं? अगर हां, तो आपको इस साल मार्च में लॉन्च हुआ एक लेटेस्ट स्मार्टफोन खरीदने को मिल रहा है इसके दामों में भारी कटौती की गई है।

दरअसल, ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर आप ग्राहकों को iQOO का एक नया बजट वाला 5G स्मार्टफोन दमदार फीचर्स के साथ खरीदने को मिल रहा है। जिसका नाम iQOO Z9 5G हैं, जो पिछले साल लॉन्च हुए iQOO Z7 5G का ही अपग्रेडेड मॉडल है। आप इसके ऑफर्स के बारे में जानना चाहते हैं कि कितनी इसके कीमत में कटौती हुई है। चलिए, आपको बताते हैं

iQOO Z9 5G के फीचर्स हैं बढ़िया

  • इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 6.7 इंच की AMOLED डिस्प्ले साथ दी गई है।
  • जो 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 1800 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ उपलब्ध मिलता है।
  • परफॉमेंस के तौर पर इसमें आपको मीडियाटेक डायमेंसिटी 7200 का चिपसेट भी साथ दिया गया है।
  • ये फोन एंड्रॉयड 14 पर बेस्ड Funtouch OS 14 के आधार पर काम करता है।
  • फोटोग्राफी के लिए इस डिवाइस में 50MP का AI प्राइमरी कैमरा मिलता है। जो सेल्फी और वीडियो चैट करने के लिए 16MP के फ्रंट कैमरा के साथ आता है।
  • पॉवर के लिए इस डिवाइस में 44W की फास्ट वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट दी गई है। जो 5000 एमएएच की पावरफुल बैटरी साथ आता है।
  • सिक्योरिटी के लिए इस डिवाइस में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट का सेंसर, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, वाईफाई और ब्लूटूथ जैसे अन्य फीचर्स भी शामिल किए गए हैं।

iQOO Z9 5G पर मिल रहे डिस्काउंट और ऑफर

बात करें इसके कीमत की तो इसके दो वेरिएंट हैं पहला 8 जीबी रैम/128 जीबी वेरिएंट और दूसरा 8 जीबी रैम/256 जीबी वेरिएंट। जिनकी कीमतें क्रमशः 19,999 रुपए और 21,999 रुपए है। यानी ये आपके बजट में हैं, जिन्हें आप आसानी से ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं।

इसके ऑफर्स की बात करें तो आप इस फोन को 2,000 रुपये के इंस्टैंट डिस्काउंट में खरीद सकते हैं। जिसे ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर 970 रुपये की EMI में खरीदने के लिए उपलब्ध कराया गया है। इसे आप दो कलर- ग्रीन और ब्लू ऑप्शन में खरीदकर घर लें जा सकते हैं।

 

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App