Santro के इस मॉडल को खरीदने पर मच जाए लूट, उससे पहले घर लाएं मात्र 1 लाख़ में !

By

Vikram Singh

Hyundai Santro Xing XO: अगर हम आज के समय एक बढ़िया गाड़ी वो भी मात्र 1 लाख़ में देखने जाते हैं तो शायद ही कोई अच्छा ऑप्शन देखने को मिलता है लेकिन आज इस रिपोर्ट के माध्यम से आपको Hyundai की तरफ से आने वाली Santro Xing XO gaadu के बारे में बताएंगे। यह देखने में काफी अच्छा लगता है और परफॉर्मेंस भी काफी बढ़िया देता है। अच्छी बात तो यह है आप इस गाड़ी को मात्र 1 लाख़ में एक डील के अंतर्गत खरीद सकते हैं। आइए जानते हैं इसमें आने वाले सभी फीचर्स तथा इसे खरीदने का तरीका।

Hyundai Santro Xing XO गाड़ी के ये फीचर्स जीत लेंगे आपका दिल

अगर हम Hyundai Santro Xing XO गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें सबसे पहले आपको 1086 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 96 NM का अधिकतम टॉक तथा 62 bhp की अधिकतम पावर जेनरेट करता है। यह गाड़ी मैन्युअल ट्रांसमिशन तथा 5 लोगों की सीटिंग कैपेसिटी के साथ आती है जिससे आपको आसानी से 17 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज तथा 13 Kmpl का सिटी माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ इस गाड़ी में आप अधिकतम एक बार में 35 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं।

बात करें गाड़ी में आने वाले आरामदायकता के फीचर्स की तो इसमें आपको पावर स्टीयरिंग, एयर कंडीशनर, हीटर, पावर विंडो, कप होल्डर जैसे फीचर्स देखने के लिए मिल जाते हैं। इसी के साथ कंपनी ने इसमें सुरक्षा के फीचर्स के रूप में चाइल्ड लॉक तथा सेंट्रल लॉकिंग के फीचर्स मुहैया कराए हैं।

गाड़ी के इंटीरियर में आपको टेकोमीटर, फैब्रिक अपहॉलस्ट्री, ग्लोव कंपार्टमेंट, सिगरेट लाइटर जैसे फीचर्स मिलते हैं। तो वही बात करें इसके एक्सटीरियर प्रोफाइल की तो इसमें आपको 13 इंच के एलॉय व्हील्स और ट्यूबलेस रेडियल टायर्स देखने के लिए मिल जाते हैं।

 

Hyundai Santro Xing XO गाड़ी को खरीदें मात्र 1 लाख़ में

आपकी जानकारी के लिए बता दें हुंडई सैंटरो की Xing XO वेरिएंट को कंपनी ने काफी पहले डिस्कंटीन्यू कर दिया है लेकिन अगर हम इसकी लास्ट तक शोरूम की बात करें तो वह तकरीबन ₹4,00,000 थी। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको cardekho.com की वेबसाइट पर मात्र ₹1,00,000 में लिस्टेड मिल जाएगी।

दरअसल यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक 61,000 किलोमीटर चलाया है तथा ऑनर के मुताबिक अभी तक इस गाड़ी में किसी प्रकार की कोई परफॉर्मेंस से जुड़ी समस्या नहीं आई है। साथ ही यह काफी अच्छे से मेंटेन करके रखे जाने के कारण इस पर किसी प्रकार का डेंट नहीं आया है। अधिक जानकारी के लिए तथा इस गाड़ी को खरीदने के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर ऑनर से संपर्क कर सकते हैं तथा गाड़ी का पूरा ब्योरा प्राप्त कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App