नवरात्रि पर शुरू हुई iQOO Anniversary Sale! इन 5G फोन्स पर मिल रहा छप्परफाड़ डिस्काउंट

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: iQOO Anniversary Sale : भारतीय मार्केट में iQOO ने अपने 4 साल पूरे कर लिए हैं। इसी मौके पर आज कंपनी की तरफ से iQOO Anniversary Sale की घोषणा की गई है। वहीं नवरात्रि का भी अवसर हैं, जहां आप ग्राहकों को iQOO के 5जी स्मार्टफोन्स पर जबरदस्त डिस्काउंट दिया जा रहा है।

यह सेल 9 अप्रैल यानी आज से शुरू होकर 14 अप्रैल तक चलने वाली है। जहां आपको iQOO Z9, iQOO Z7 Pro और iQOO Neo9 Pro जैसे स्मार्टफोन्स पर अच्छा खासा डिस्काउंट दिया जा रहा है। आप इस सेल का फायदा iQOO e-Store और Amazon से उठा सकते है। आइए जानें किस स्मार्टफोन पर कितना डिस्काउंट दिया जा रहा है।

iQOO 12 5G

इस हैंडसेट की कीमत आपको 52,999 रुपये की मिल रही है। इस सेल में आपको पूरे 3 हजार का डिस्काउंट मिल रहा है। इस तरह से आप इस फोन को 49,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसमें आपको Snapdragon 8 Gen 3 का प्रोसेसर के साथ दिया गया है।

iQOO Z9

इस फोन की कीमत 19,999 रुपये है, जिसे सेल में 3 हजार रुपए की छूट में खरीद सकते है। इस तरह से आप इस फोन को 17,999 रुपये में खरीद सकते हैं। कंपनी के मुताबिक, यह एक दमदार परफॉर्मेंस वाला हैंडसेट है जो बेहतरीन फीचर्स के साथ प्रदान मिल रहा है।

iQOO Z7 Pro

इस फोन की एक्चुअल कीमत 23,999 रुपये है। जिसे आप डिस्काउंट के बाद 20,999 रुपये की खरीद में मिल रहा है। इस फोन में आपको कई बेहतरीन फीचर्स भी देखने को मिल रहे हैं, जिसमें आपका 3डी कर्व्ड के साथ 120Hz AMOLED का डिस्प्ले मिलता है।

 iQOO Neo 9 Pro

ये एक मिड रेंज बजट वाला स्मार्टफोन है, इसके कीमत की बात करें तो यह आपको 34,999 रुपये के दाम में मिल रही है। लेकिन इसे डिस्काउंट के बाद 29,999 रुपये की खरीद में मिलने वाला है। जिसपर सबसे  5 हजार रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है। ये डील आलम बेहद ही पसंद आने वाली हैं, जिसका आप फटाक से लाभ उठा सकते है।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App