200MP कैमरा के साथ Redmi ने लॉन्च किया नया स्मार्टफोन, स्टाइलिश डिजाइन और फीचर्स लूट लेंगे आपका दिल

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Redmi Note 13 Pro+ 5G World Champions Edition: अगर आपको फोटोग्राफी करने का शौक हैं तो आप ग्राहकों के लिए रेड़मी एक ऐसा स्मार्टफोन लेकर आई है जिसे देखकर आप इसके फैन हो जाएंगे। दरअसल, स्मार्टफोन कंपनी Realme ने आज यानी 30 अप्रैल 2024 को भारत में अपना नया स्पेशल एडिशन वाला स्मार्टफोन लॉन्च किया है।

इस फोन का नाम Redmi Note 13 Pro Plus 5G World Champions Edition है। जिसे शाओमी ने Argentina Football Association (AFA) के साथ साझेदारी में बनाया है।इस स्पेशल एडिशन को कंपनी ने देश में 10 साल पूरे करने पर पेश किया गया है और इसके रियर पैनल पर नंबर 10 भी लिंक है। आइए, आपको इसके बारे में सबकुछ डिटेल से बताते हैं।

Redmi Note 13 Pro+ 5G World Champions Edition price

इसके कीमत की बात करें तो ये आपको सिंगल वेरिएंट यानी 12 जीबी रैम/ 512 जीबी स्टोरेज वेरियंट में आता हैं। जिसकी कीमत 34,999 रुपये है, लेकिन आप इसे ICICI बैंक कार्ड से 3000 रुपये की इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते है। यानी आप इस ऑफर के बाद इस फोन को 37,999 रुपये में खरीद पाएंगे।

वहीं शाओमी के इस फोन को एक्सचेंज ऑफर में 3000 रुपये अतिरिक्त छूट का भी फायदा उठा सकते हैं। इस नए फोन की बिक्री 15 मई से फ्लिपकार्ट, ऐमजॉन, शाओमी रिटेल स्टोर्स और शाओमी की ऑफिशियल वेबसाइट पर शुरू हो जाएगी।

Redmi Note 13 Pro+ 5G World Champions Edition specifications

इसकी खूबियों के बारे में जिक्र करें तो इस फोन को
AFA की ब्रैंडिंग दी गई है और नीचे की तरफ ‘Campeon Mundial 22’ भी लिखा है। इस फोन के साथ एक एक्सक्लूसिव बॉक्स और AFA ब्रैंडिग वाली एक्सेसरीज भी मिलती हैं।

इस स्मार्टफोन में ब्लू कलर की चार्जिंग केबल और AFA के लोगो वाला एडेप्टर भी दिया गया है। इसके अलावा सिम इजेक्टर भी फुटबॉल की शेप का दिया है और इस पर भी AFA का लोगो मौजूद है।

इसमें आपको 6.67 इंच की AMOLED स्क्रीन मिलती है जो 1.5K रेजॉलूशन के साथ आती है। इसकी स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस का प्रोक्टेक्शन दिया गया है। प्रोसेसर के लिए इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7200 अल्ट्रा दिया है।

बात करें कैमरा क्वालिटी की तो यह 200 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप में आता है। वहीं यह फोन डस्ट और वाटर रेजिस्टेंस के साथ IP68 रेटिंग में आता है। पावर के लिए 120W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की दमदार बैटरी साथ दी गई है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App