नई दिल्ली। iQoo इस साल के आखिर दिसंबर तक नई सीरीज़ को लॉन्च कर सकता है। इस नई सीरीज में iQoo 11 और iQoo 11 Pro शामिल होंगे, जिसे चीन में लॉन्च किया जाएगा। साथ ही इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन चिपसेट मिलेगा। इस फोन को यूज करने के लिए ग्राहकों को नया एक्सपीरियंस भी मिलेगा। वहीं टिप्स्टर पर इसकी जानकारी लीक हुई है, जिसमें इसके फीचर्स सामने आएं है। तो फिर चलिए जानते है इसकी खूबियों को…

लीक हुई जानकारी के मुताबिक iQoo 11, कंपनी के OxygenOS लेयर के साथ एंड्रॉयड 13 के आधार पर काम करेगा। जिसमें ये डिवाइस दो रैम ऑप्शन के साथ आ सकता है 8GB और 12GB का। साथ ही इसमें तीन 128GB, 256GB और 512GB स्टोरेज वेरिएंट मिल सकता है।

फोटोग्राफी के बात करें तो ये फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। इसमें 50 मेगापिक्सल GN5 का प्राइमरी कैमरा सेंसर, 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड और 12 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस मिल सकता है। कहा जाता है कि फोन पंच-होल डिस्प्ले के साथ आएगा है, और इसमें सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 16 मेगापिक्सल का शूटर कैमरा दिया जा सकता है।

कहा जा रहा है कि आने वाले iQoo 11 स्मार्टफोन में बेहतर इमेज क्वालिटी के लिए Vivo V2 इमेज सिग्नल प्रोसेसर का यूज होगा। वहीं iQoo 11 को 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी मिलने की बात भी सामने आ चुकी है। हालांकि अभी इसके लॉन्च की तारीख को लेकर आधिकारिक तौर पर कोई भी ऐलान नहीं किया गया है।

iQoo 10 सीरीज़ हो चुकी है लॉन्च

आपको बता दें कि iQoo ने इस साल की शुरुआत में iQOO 10 सीरीज़ में दो स्मार्टफोन iQOO 10 और iQOO 10 Pro 5G को लॉन्च कर दिया है। जिसे आप ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट से खरीद सकते है।


Latest News