Holi Festival से पहले सस्ता हुआ iphone का यह टॉप मॉडल, कर सकेंगे हजारों रुपयों की बचत भी

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: iPhone 14 Price down: आज के इस मॉडर्न जमाने में हर कोई आईफोन खरीदने की चाहत रखता है, लेकिन महंगे होने की वजह से इसे कुछ लोग नहीं खरीद पाते है। अगर आपकी काफी समय आईफोन लेने की इच्छा हो रही थी तो आपके लिए एक गुड न्यूज़ है।

दरअसल, होली से पहले आप ग्राहकों को iphone 14 के मॉडल पर एक तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है। ऐसे में आपके पास इसे खरीदने का शानदार मौका मिल रहा है। जिससे आप हजारों रुपये की बचत कर भी खरीद सकते हैं।

वहीं जानकारी के लिए आपको बता दें ऐपल इस साल अक्टूबर महीने में iPhone 16 सीरीज को भी लॉन्च कर सकता है। इस वजह से नई सीरीज आने से पहले ही पुराने मॉडल्स के दामों में तेजी से गिरावट आ रही हैं। ऐसे में इस होली के त्यौहार पर iPhone 14 को हैवी डिस्काउंट में खरीद सकते है।

iphone 14 के देखें स्पेसिफिकेशन

– iPhone 14 में आपको 6.1 इंच की सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले मिलती है।
– इसके साथ ही इसमें A15 बायोनिक चिपसेट साथ मिलती है।
–  वहीं इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 2532×1170 का मिलता है।
– इसमें आपको 12MP के ड्यूल कैमरे साथ मिलते है।
– वहीं इसमें आप ग्राहकों को 128GB, 256GB और 512GB स्टोरेज वेरिएंट मिलते है।
– साथ ही ये सिरेमिक शील्ड की सिक्योरिटी के साथ आता हैं।
– पावर के लिए इसमें 3279mAh की बैटरी लाइफ है। जो 15W की वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट में आता है। यानी इसके फीचर्स को लेकर आपको कोई भी शिकायत नहीं होने बड़ी है।

iPhone 14 पर क्या हैं डिस्काउंट और ऑफर्स जानें

इसके 128 जीबी मॉडल पर आप ग्राहकों Amazon पर 79,900 रुपये में लिस्टेड हैं। जिसे 26% की छूट के बाद आप इसे 58,999 रुपए में खरीद सकते हैं। जिसके दाम को आप बैंक और एक्सचेंज ऑफर के जरिए और भी कम करवा सकते हैं।

वहीं 24 महीने तक का 2,888 रुपये की ईएमआई का ऑप्शन भी साथ मिल रहा है। इसके अलावा आपको 27,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। हालांकि इसके लिए आपके पुराने फोन की कंडीशन अच्छी और इसके मॉडल पर निर्भर करता हैं आपको इसकी पूरी वैल्यू मिलती हैं या नहीं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App