पर्स समझने की मत करना भूल.. ये है Honor का अगला धांसू 5G फोन, 16 GB रैम और ये फीचर्स !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Honor V Purse: फैशन की परिभाषा काफी तेजी से बदल रही है। नए इनोवेशन के साथ लोग भी नई चीजों को ट्राई करने में बिल्कुल भी संकोच नहीं करते हैं। अब Honor कंपनी को ही देख लो, फोन है या पर्स ये तो समझना कभी कभी थोड़ा मुश्किल हो जाता है लेकिन लड़कियों के बीच भारत आने से पहले ही इसका क्रेज अलग लेवल पर है। केवल स्टाइल के मामले में ही नहीं बल्की Honor V Purse फीचर्स के मामले में भी टॉप नोच होने वाला है। आइए जानते हैं इस फोन के फीचर्स, लुक और डिजाइन से लेकर इसकी भारतीय लॉन्च डेट और कीमत के बारे में।

Honor V Purse फोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Honor V Purse फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 4500 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाएगी। इस बैटरी की सहायता से आप इस फोन को आसानी से 10 से 12 घंटे तक चलाने में सक्षम होंगे। इस बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए कंपनी एक 35 Watts का फास्ट चार्जर भी देगी।

वही बात करें Honor के इस फोन के डिस्प्ले की तो इसमें आपको 7.71 इंच की एक बड़ी फोल्डेबल OLED डिस्प्ले देखने के लिए मिलेगी। यह डिस्प्ले 90 Hz के रिफ्रेश रेट तथा 1600 Nits की पिक ब्राइटनेस के साथ आएगी। इसी के साथ यह फोन एंड्रॉयड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करेगा जिसमें कंपनी स्नैपड्रैगन 778g प्रोसेसर दे सकती है। यह प्रोसेसर इस फोन के साथ आने वाली 16GB की रैम तथा 512 GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ काफी बेहतरीन परफॉर्मेंस देगा।

वहीं बात करें यदि इस फोन के कैमरा सेटअप की तो इसके रीयर प्रोफाइल में आपको 50MP +12MP का ड्यूल कैमरा सेटअप एलईडी फ्लैश, पैनोरमा और एचडीआर फीचर्स के साथ देखने के लिए मिल जाएगा। यह कैमरा 4K में 30fps पर वीडियो बनाने में सक्षम होगा इसी के साथ इस फोन के फ्रंट में आपको 8MP का सेल्फी कैमरा भी देखने के लिए मिलने वाला है।

 

Honor V Purse फोन की कीमत और लॉन्च डेट

आपकी जानकारी के लिए बता दें Honor V Purse फोन का भारतीय बाजार में आगमन इसी वर्ष जून के महीने में हो सकता है। वही बात करें यदि फोन की अनुमानित कीमत की तो वह 68,190 होने वाली है। लेकिन यदि आपके पास इतना बजट नहीं है तो इस फोन को आप आसानी से EMI के ऑप्शन पर भी फ्लिपकार्ट तथा अमेजॉन जैसी वेबसाइट के माध्यम से खरीद सकेंगे।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App