Xiaomi के इस 5G फोन में मिलेगी 8GB रैम और 64 MP प्राइमरी कैमरा.. अभी मिल रहा 33% डिस्काउंट पर !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Xiaomi 11Lite NE: यदि अभी 5G फोन सेगमेंट में एक ऐसा दमदार 5G फोन खरीदने का विचार बना रहे हैं जिसमें बैटरी बैकअप से लेकर परफॉर्मेंस तक सब गजब मिले तो आपको एक नजर Xiaomi 11Lite NE फोन पर अवश्य डालनी चाहिए। क्योंकि इसमें आपको 8GB की बड़ी रैम, 64 MP का प्राइमरी कैमरा और Snapdragon 778g का फास्टेस्ट प्रोसेसर देखने के लिए मिल जाता है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि इस फोन पर अभी आपको फ्लिपकार्ट सेल में पूरे 33% की छूट मिल जाएगी। आइए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा 33% की छूट के पश्चात इसकी कीमत।

Xiaomi 11Lite NE फोन आता है इन दमदार फीचर्स के साथ

अगर हम Xiaomi 11Lite NE फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 4250 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जिससे आपको नॉर्मल प्रयोग करने पर 10 से 12 घंटे का बैटरी बैकअप काफी आराम से मिल जाता है। इस बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए कंपनी एक 35 Watts का फास्ट चार्जर भी देती है।

वही बात करें यदि इस फोन के डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.55 इंच की Anoled डिस्प्ले देखने के लिए मिलती है। यह डिस्प्ले डॉल्बी विजन के साथ आती है तथा 90 Hz का रिफ्रेश रेट भी देती है। इसी के साथ आपको इसमें 800 Nita की पिक ब्राइटनेस भी देखने के लिए मिल जाती है। सबसे खास बात तो यह है कि यह डिस्प्ले Corning Gorilla Glass 5 के प्रोटेक्शन के साथ भी आती है जो इस डिस्प्ले को टूटने से बचाता है।

यह फोन एंड्रॉयड 11 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर करता है। इसको आप कुछ ही समय में एंड्रॉयड 12 पर भी अपग्रेड कर सकते हैं। इसी के साथ इस फोन में Snapdragon 778g प्रोसेसर का प्रयोग किया गया है जो 8GB की रैम तथा 256 GB की अधिकतम इंटरनल स्टोरेज के साथ काफी बेहतरीन परफॉर्मेंस देता है। वही बात करें यदि फोन के कैमरा सेटअप की तो इसके रीयर प्रोफाइल में आपको 64 MP+8 MP +5 MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप डुएल टोन फ्लैश, एचडीआर और पैनोरमा फीचर्स के साथ देखने के लिए मिलता है। यह कैमरा 4K में 30fps पर वीडियो शूट कर लेता है। इसी के साथ इस फोन के फ्रंट में आपको 20 MP का सेल्फी कैमरा मिल जाता है। यह कैमरा 1080P में 30 तथा 60fps पर वीडियो आसानी से बना लेता है।

 

Xiaomi 11Lite NE फोन की 33% डिस्काउंट के बाद कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें Xiaomi 11Lite NE फोन की वास्तविक कीमत 33,999 रुपए है। लेकिन यही फोन अभी आपको फ्लिपकार्ट सेल में पूरे 33% के डिस्काउंट पर महज 22,491 रुपए का मिल रहा है। वहीं यदि आपके पास इतना बजट नहीं है तो इस फोन को आप आसानी से EMI के ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। अच्छी बात यह है कि इस फोन की EMI मात्र 791 रूपए से ही शुरू हो जाती है। यानी अगर आपके पास इतने कम रुपए हैं तो भी आप इस फोन को आसानी से खरीद सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App