iphone 15 पर अब तक की बेस्ट डील! 40 हजार से कम में मिलेगा खरीदने को, जानें यहां पूरा डिटेल 

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Flipkart Big Upgrade Sale iPhone 15 Offer : कुछ ही टाइम पहले एप्पल ने अपना लेटेस्ट iPhone 15 सीरीज को लॉन्च किया है। इस सीरीज के तहत कंपनी ने 4 आईफोन पेश किए थे। जिसमें iPhone 15, iPhone 15 Plus, iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max है। वहीं अब ये फोन इतने सस्ते मिल रहे हैं जिसका आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते।

आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट पर आज से अपग्रेड डेज की शुरुआत हो चुकी है। जहां आपको एक से एक जबरदस्त डील  मिल रही है। इस बीच iPhone 15 पर आप ग्राहकों को धाकड़ डील ऑफर मिल रही है। इस तरह से आप इस फोन को बेहद कम MRP में खरीद सकते हैं। चलिए इस ऑफर के बारे में डिटेल से जानते हैं।

iPhone 15 के जानें Specifications or Features

– बात करें फीचर्स की तो इस स्मार्टफोन में 6.1-inch की OLED डिस्प्ले मिलती है, जो डायनेमिक आइलैंड के साथ आती है।

– इसमें आपको 2556×1179 का पिक्सल रेजोल्यूशन भी साथ मिलता है।

कैमरा और बैटरी

– कैमरा फीचर के लिए इसमें 48MP का प्राइमरी कैमरा मिल रहा है। वहीं फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए 12MP का कैमरा मिल रहा है।

– इसके अलावा ये A16 का बायोनिक चिपसेट के साथ आता है।

– इसके साथ ही यह हैंडसेट तीन स्टोरेज वेरिएंट 128GB, 256GB और 512GB में उपलब्ध मिल रहे है।

– पॉवर के लिए इसमें 3,349mAh की बैटरी मिलती है।

– इसपर आपको 1 साल की वारंटी भी साथ मिल रही है। यानी आपको इसके फीचर्स के लिए ज्यादा कुछ सोचना नहीं होगा।

iPhone 15 पर मिल रहा बेस्ट डील ऑफर

इसके कीमत और ऑफर्स की बात करें तो इस समय iphone 15 पर जबरदस्त डिस्काउंट मिल रहा है। इसकी असल कीमत 79,990 रुपये है। जिसे Flipkart के डिस्काउंट के बाद 65,999 रुपए में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है। यानी आपको सीधा 13,991 रुपये की बचत करने का मौका मिल रहा हैं।

अगर आपके पास पहले से ही कोई आईफोन है तो उसे एक्सचेंज कर 30 हजार रुपये तक बचा सकते हैं। लेकिन ये डिस्काउंट आपको इसके सभी टर्म और कंडीशन को पूरा करना होगा तभी आप इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा आपको Axis और HDFC बैंक कार्ड पर एक्स्ट्रा 1000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App