70W चार्जिंग और 32MP सेल्फी कैमरा फोन हुआ बेहद सस्ता, जल्द करें बुक वरना पड़ेगा पछताना

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Tecno Pova 6 Pro Price Drop: नए फोन को खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए Amazon पर काफी अच्छा मौका मिल रहा है। जहां आपको वनप्लस, रेडमी, सैमसंग जैसे और भी ब्रांड के फोन को काफी कम दाम पर घर लाने का मौका दिया जा रहा है।

इन ऑफर्स पर मिलने वाले मोबाइल फोन की एक लंबी लिस्ट है। लेकिन इसमें से बेस्ट डील की बात करें तो यहां आप ग्राहकों को Tecno Pova 6 Pro 5G को काफी सस्ते प्राइस पर खरीददारी के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है। आइए, जानें इसकी नई कीमत क्या हैं?

Tecno POVA 6 Pro के क्या है डिस्काउंट ऑफर्स 

इसके कीमत और ऑफर्स की बात करें तो अमेज़न पर लाइव हुए बैनर से मालूम हुआ है कि टेक्नो के इस 5जी फोन को 19,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकता है। वैसे इसकी कीमत 22,999 रुपए है, जो 13% की छूट में मिल रहा है।

इसकी खास बात ये है कि आप इसे 17,350 रुपये की डिस्काउंट ऑफर में खरीद सकते हैं। साथ ही आपको कुछ चुनिंदा बैंक कार्ड पर डिस्काउंट भी मिल रहा है। इससे आप इसके प्राइस को और भी कम कर सकते हैं। वहीं इसके अलावा आप ईएमआई ऑप्शन भी चुन सकते है।

Tecno POVA 6 Pro की क्या हैं खूबियां जानें 

डिस्प्ले: इस हैंडसेट में 6.78 इंच की Full HD+ डिस्प्ले मिलती है। जो 120Hz के रिफ्रेश रेट सपोर्ट में मिलता है। साथ ही ये 1300 nits पीक ब्राइटनेस के साथ आता है।

प्रोसेसर: इसमें आपको MediaTek Dimensity 6080 का चिपसेट सपोर्टसाथ मिलता है।

रैम और स्टोरेज: ये आपको 8GB/12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के दो वेरिएंट में मिलता है।

बैटरी: इस डिवाइस में पावर के लिए 6,000mAh की Li-Polymer बैटरी पैक दिया गया है। जो 70W की वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है।

कैमरा: ये फोन 108MP प्राइमरी कैमरा के साथ 2MP डेप्थ कैमरा में आता है। जहां सेल्फी क्लिक करने के लिए आपको 32MP का कैमरा दिया गया है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App