मार्केट में तहलका मचाने आया Jio कर 90 दिनों वाला प्लान, 200GB का डेटा और अनलिमिटेड कॉल का मिलेगा फायदा

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

Reliance Jio Long Validity Plan: रिलायंस जियो देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। जिसके देशभर में करीब 45 करोड़ से ज्यादा यूजर्स हैं। अपने यूजर्स को लुभाने के लिए कंपनी अलग अलग ऑफर्स के तहत कई प्लान्स की सुविधा मिल रही है।

अगर आप जियो का लंबी वैलिडिटी वाला प्लान तलाश रहे हैं तो यह खबर आपके काम की हो सकती है। जहां कम दाम में आप ग्राहकों को ज्यादा से ज्यादा बेनिफिट्स मिलने वाले है। आइए, जानते हैं यह कौन सा प्रीपेड प्लान हैं, जिसमें आपको कई सारे फायदे साथ दिए जा रहे है।

749 रुपये वाला जियो प्लान

हम जिस प्लान की बात कर रहे हैं वो जियो का 749 रुपये वाला प्लान हैं। जो 90 दिन की लॉन्ग वैलिडिटी मिलती है।जहां 3 महीने के लिए रिचार्ज के झंझट से छुटकारा मिल जाता हैं।

अगर आप एक लंबी वैलिडिटी वाला प्लान तलाश कर रहे हैं तो यह एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। जहां आप किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी साथ मिलती हैं।

मिलेगा 200GB डेटा का ऑफर

इस प्लान में आप यूजर्स को कंपनी ढेर सारा डेटा भी ऑफर कर रही है। जहां आपको 90 दिनों के लिए 180GB का डेटा देती है। यानी आपको हर रोज 2GB का डेटा इस्तेमाल करने को मिल रहा हैं।

इस प्लान की सबसे बड़ी खासियत यह है कि कंपनी ने अपने पोर्टफोलियो में क्रिकेट ऑफर के तहत इसे ऐड किया है। जहां कंपनी आप ग्राहकों को 180GB डेटा के अलावा 20GB का डेटा भी एक्स्ट्रा देती है। इस तरह से इस प्लान में टोटल 200GB का डेटा मिल रहा है।

कंपनी दे रही है फ्री डेटा

जियो का यह प्लान अनलिमिटेड ट्रू 5G डेटा के साथ आता है। अगर आपके एरिया में 5G नेटवर्क का एक्सेस है तो आपको अनलिमिटेड 5G डेटा मिल सकता हैं।

वहीं इसके कुछ एडिशनल फायदे भी मिल रहे है। जिसमें आपको 90 दिन की वैलिडिटी के साथ जियो सिनेमा का सब्सक्रिप्शन साथ मिलता है। साथ ही इसमें आपको जियो टीवी और जियो क्लाउड का भी सब्सक्रिप्शन मिल रहा है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App