Mahindra Marazzo की इस गाड़ी में मिलेंगे मॉडर्न फीचर्स और स्टाइलिश लुक.. मात्र 5 लाख़ कीमत !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Mahindra Marazzo M8: अगर आपके पास भी मात्र 5 लाख़ का बजट है और आप एक बेहतरीन MUV गाड़ी लेने का प्लान कर रहे हैं जिसमें आपको काफी स्टाइलिश लुक और मॉडर्न फीचर्स भी साथ में मिले। तो ऐसे में आपको एक नजर Mahindra Marazzo गाड़ी के M8 वेरिएंट पर नजर डालनी चाहिए। यह गाड़ी आपको 17.3 Kmpl का काफी शानदार माइलेज देती है।

इसी के साथ इसमें आने वाला 1497 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। सबसे अच्छी बात तो यह है कि इस गाड़ी को अभी आप इसकी वास्तविक कीमत से काफी कम दाम पर मात्र 5 लख रुपए में एक डील के अंतर्गत खरीद सकते हैं। आईए जानते हैं गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इस गाड़ी को इतने कम कीमत में खरीदने का पूरा तरीका।

Mahindra Marazzo M8 गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Mahindra Marazzo M8 गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1497 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 300 NM का अधिकतम टॉर्क तथा 121 bhp की अधिकतम पावर जेनरेट करता है। यह एक 7 सीटर वाली MUV गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। बात करेंगे यदि इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको काफी आसानी से 17.3 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज तथा 14.86 Kmpl का सिटी माइलेज देखने के लिए मिल जाता है।

इसी के साथ इस गाड़ी में आपको कई मॉडर्न फीचर्स और कंफर्ट और कन्वीनियंस के फीचर्स मिलते हैं जिसमें पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो, एयर कंडीशनर, हीटर, एडजेस्टेबल स्टीयरिंग, लो फ्यूल वार्निंग लाईट, एसेसरी पावर आउटलेट, कप होल्डर, रियर AC वेंट्स, वॉइस कमांड, की लेस एंट्री जैसे फीचर्स शामिल है।

Mahindra Marazzo M8 गाड़ी को मात्र 5 लाख़ में खरीदें यहां से

आपकी जानकारी के लिए बता दें Mahindra Marazzo M8 गाड़ी की वास्तविक एक्स शोरूम कीमत 14.68 लाख़ रुपए है लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 5 लाख़ में रुपए मिल रही है।

इस गाड़ी का इतने कम कीमत में मिलने का सबसे बड़ा कारण है कि यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको उसके फर्स्ट ओनर ने कुल 56,352 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी को बेचने के लिए लिस्ट कर दिया है। जाहिर सी बात है कुछ निजी करणों की वजह से उन्होंने इस गाड़ी को बेचने के लिए लिस्ट किया है क्योंकि जिस हिसाब से उन्होंने इस गाड़ी का विवरण दिया है उस हिसाब देखा जा सकता है की गाड़ी बिल्कुल अभी बढ़िया परफॉर्मेंस दे रही है और यह एकदम शानदार लुक में है। अधिक जानकारी के लिए तथा गाड़ी को खरीदने के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट पर अपना नाम और मोबाइल नंबर दर्ज कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App