Big Bachat Sale हुई शुरू, AC और Washing Machine खरीदने पर मिल रही 52% की छूट! देखें लिस्ट

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Flipkart Big Bachat Days Sale 2024: कुछ ही दिनों के बाद गर्मियों की धीरे धीरे शुरुआत होने लगेगी। जिसके बाद लोगों के घरों में पंखे से लेकर AC-कूलर भी चलने लग जाएंगे। ऐसे में आप गर्मी से बचने के लिए पहले ही कुछ जुगाड़ करना चाहते हैं तो आपके पास एक बढ़िया मौका आया हैं।

जहां आप फ्लिपकार्ट पर चल रही बिग बचत डेज सेल में इलेक्ट्रॉनिक चीज़ों पर भारी छूट मिल रही है। जी हां, इस सेल में आपको काफी कम प्राइस में AC और वॉशिंग मशीन खरीदने को मिल रहे हैं। जिन्हें खरीदकर आप इनका लाभ उठा सकते है। आइए जानते हैं किसपर कितनी छूट मिल रही है।

Voltas Split AC

ये एयर कंडीशनर खरीदना आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। जिसे आप ग्राहक 52 प्रतिशत छूट के साथ खरीद 49,690 रुपये की जगह 23,490 रुपये में खरीद सकते हैं। इस फ्लिपकार्ट की बिग बचत धमाल सेल के दौरान आप इस कंपनी का एसी काफी कम दाम में खरीद सकते हैं।

MarQ Flipkart Split AC

MarQ एक एयर कंडीशनर हैं, जिसे आप 46 प्रतिशत की छूट के साथ खरीद सकते हैं। ये एक 1.5 टन वाला 2024 मॉडल हैं। जिसे आप 59,999 रुपये की बजाय 31,990 रुपये में खरीद सकते है। इस सेल के दौरान आप अधिक छूट पाने के लिए बैंक और एक्सचेंज ऑफर्स का भी फायदा उठा सकते हैं।

Realme Washing Machine

रियलमी का ये वाशिंग मशीन 8.5 किलोग्राम का है, जिसे आप भारी छूट के साथ फ्लिपकार्ट बिग बचत डेज सेल के दौरान खरीद सकते हैं। ये एक सेमी ऑटोमैटिक टॉप लोड वॉशिंग मशीन हैं जिसे आप 47% छूट के साथ 18,990 रुपये की जगह 9,890 रुपये में खरीद सकते है।

Haier Washing Machine

हायर नाम की ये कंपनी एक फुल ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन हैं, जिसे लेने पर आपको इस टॉप लोड मशीन पर 46 प्रतिशत छूट मिल रही हैं। जिसे आप फ्लिपकार्ट की सेल के दौरान 26,000 रुपये की बजाय 13,990 रुपये में खरीद कर कपड़ों की सफाई कर सकते है।

LG Washing Machine

एलजी की ये वाशिंग मशीन 5 स्टार रेटिंग के साथ आती हैं। जो 7 किलोग्राम की हैं, इसे आप ग्राहक 34 प्रतिशत छूट के साथ आराम से खरीद सकते हैं। जिसके बाद आप इसे फ्लिपकार्ट की बिग बचत सेल में एलजी 43,990 रुपये की जगह 28,990 रुपये में खरीद इसका पूरा इस्तेमाल कर सकते हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App