Amazon Offer On AC: तपती गर्मी से बचाएगा ये 1ton वाले पोर्टेबल AC, कूलिंग ऐसी आएगा खूब आनंद

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Amazon Offer on 1 ton Portable AC: गर्मियों का सीजन शुरू होते ही मार्केट में Split AC और Window AC की काफी डिमांड होती है। जो सस्ती और महंगी दोनों ही दामों में आती है।

लेकिन इन दोनों एसी को एक जगह लगाने के बाद कहीं और शिफ्ट करना मुश्किल सा हो जाता है। इस समस्या को देखते हुए आज हम आपके लिए कुछ पोर्टेबल AC के ऑप्शंस लेकर आए हैं। जिन्हें आप एक कमरे से दूसरे कमरे में मूव कर सकते हैं। आइए, जानें इनके बारे में

Lloyd 1.0 Ton Portable AC

Lloyd के इस Portable AC की कीमत Amazon पर 40,000 रुपये में लिस्टेड है, जिसे 5 प्रतिशत छूट के साथ 37,990 रुपये में बेचा जा रहा है। वहीं बैंक ऑफर के तहत इस एसी पर 2500 रुपये का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।

इतना ही नहीं आप इसे 1,842 रुपये की ईएमआई पर भी खरीदकर घर ला सकते हैं। फीचर्स की बात करें, तो आप इस 1 टन पोर्टेबल एसी को एक जगह से दूसरे जगह आसानी से लेकर जा सकते हैं। साथ ही ये आपको गर्मियों में ठंडी और स्वच्छ हवा देता है। क्योंकि इसमें एयर फिल्टरेशन का सिस्टम दिया हुआ है।

Blue Star 1 Ton Fixed Speed Portable AC

इस Portable AC को आप Amazon से 32,990 रुपये में खरीद सकते है। वैसे इसकी कीमत को 39,000 रुपये में लिस्टेड किया गया है, लेकिन इसे अभी खरीदने पर 15 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। साथ ही इसपर 2500 रुपये का बैंक ऑफर भी मिल रहा है। इसके अलावा आप इसे 1,599 रुपये की ईएमआई पर घर ला सकते हैं।

बात करें इसके खासियतों की तो यह 1 टन वाला एसी है, जो Copper Condenser Coil में आता है। जो कि कम से कम लागत में आपको बेहतरीन कूलिंग को प्रोवाइड करता है। इसमें आपको कई स्पेशल फीचर्स भी दिए जा रहे हैं।

Nordic Hygge AirChill Air Conditioner

ये एक सस्ता वाला पोर्टेबल Air Conditioner है, जिसे अमेजन से आप ग्राहक 14,846 रुपये में खरीद सकते हैं। आप इसे बैंक ऑफर्स के जरिए 1750 रुपये की छूट में खरीद सकते है। इस पोर्टेबल एसी को आप अपने बेडरूम या ऑफिस कहीं भी कैरी कर इस्तेमाल कर सकते हैं। इस डिवाइस में LED डिस्प्ले और टच सपोर्ट साथ मिलता है।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App