अप्रैल की शुरुआत में लॉन्च होंगे ये फाड़ू स्मार्टफोन, फीचर देख अंदाजा लगाएं कौन सा होगा आपका फेवरेट?

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Smartphones launch in April 2024: सभी स्मार्टफोन मेकर कंपनियों के लिए भारत एक बड़ा बाजार है। जहां हर महीने स्मार्टफोन्स को लॉन्च किया जाता रहता हैं। अगर आप भी नए नए स्मार्टफोन खरीदने और इस्तेमाल करने का शौक रखते हैं तो आपके लिए आने वाला महीने काफी शानदार रहने वाला है। अप्रैल 2024 में कई सारे टेक ब्रांड अपना स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहे हैं। 

ऐसे में अगर आप एक नया स्मार्टफोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अगला महीना काफी धमाकेदार होने वाला है। आइए आपको डिटेल में बताएं कौन से फोन को लॉन्च किया जाएगा।

OnePlus Nord CE4

अगर आप वनप्लस के फैंस तो आपके लिए ये खबर है। क्योंकि  1 अप्रैल को बाजार में OnePlus Nord CE4 को लॉन्च होने जा रहा है। इस स्मार्टफोन में 8GB रैम और 256GB स्टोरेज का सपोर्ट साथ मिलेगा।

साथ ही कंपनी ने इसमें ग्राहकों को 8GB की वर्चुअल रैम का भी सपोर्ट दिया है। अगर प्रोसेसर की बात करें तो इसमें स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 चिपसेट दिया गया है। वहीं इसमें यूजर्स को 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलता है। जो पावर के लिए 5500mAh बैटरी के साथ आता है।

Realme 12X

रियलमी 2 अप्रैल को भारत में अपना Realme 12X लॉन्च करने जा रहा है। इसमें आप यूजर्स को 6.72 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले मिलेगी। जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगी। परफॉर्मेंस के लिए इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6100+ 5G का प्रोसेसर दिया गया है।

साथ ही फोटोग्राफी के लिए इसमें एआई 50 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा मिलेगा। जो 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ 5000 mAh की दमदार बैटरी में मिलेगी।

Moto Edge 50 Pro

मोटोरोला ने पिछले एक साल भारतीय बाजार में एक से बढ़कर एक अपने स्मार्टफोन्स को लॉन्च किए हैं। वहीं अब कंपनी  अप्रैल में अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। जिसे 3 अप्रैल को Motorola Edge 50 Pro के नाम से लॉन्च किया जाएगा।

वहीं इस स्मार्टफोन में 1.5K रेजोल्यूशन के साथ 6.7 इंच का डिस्प्ले साथ मिलेगा। इसका डिस्प्ले पैनल 144Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आएगा। इसमें यूजर्स को स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 प्रोसेसर और साथ में 50 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App