Kawasaki Ninja 650 और Vulcan S बाइक्स खरीदने पर होगा 60 हज़ार का फायदा.. आज है अंतिम दिन !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Kawasaki Ninja 650 and Vulcan S Offer: यदि आप भी Kawasaki के तरफ़ से आने वाली Ninja 650 और Vulcan S बाइक्स को खरीदने की इच्छा रखते हैं तो इस समय इन्हें खरीदने का सबसे अच्छा मौका है क्योंकि कंपनी की तरफ से इन दोनो ही बाइक्स पर “गुड टाइम्स वाउचर” ऑफर दिया जा रहा है। इस। दौरान यदि आप इन दोनो ही बाइक्स को खरीदते हैं तो आपको Ninja 650 पर 60 हज़ार तक की छूट तो वहीं Vulcan S बाइक पर 30 हज़ार रुपए की छूट मिल जाएगी।

 

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

Kawasaki Ninja 650 और Vulcan S बाइक्स पर रहेगा केवल इस दिन तक ऑफर

यदि हम Kawasaki Ninja 650 और Vulcan S बाइक्स पर मिल रहे ऑफर की बात करें तो यह केवल सीमित स्टॉक्स के लिए उपलब्ध है। ऐसे में इन बाइक्स को यदि आप 1 मार्च से 31 मार्च तक खरीदते हैं तभी आप इस डिस्काउंट का लाभ उठा पाएंगे। इस हिसाब से देखा जाए तो यह डिस्काउंट कावासाकी इंडिया की तरफ से केवल आज तक ही सीमित है, यानी आज इसका अंतिम दिन है और अभी इसको एक्सटेंड करने की भी कोई खबर सामने नहीं आई है।

Kawasaki Ninja 650 और Vulcan S बाइक्स की कीमत

यदि हम Kawasaki Ninja 650 बाइक की मौजूदा एक्स शोरूम कीमत की बार करें तो वह 7.16 लाख़ रुपए है तो वहीं Vulcan S बाइक की एक्स शोरूम कीमत अभी दिल्ली में 7.10 लाख रुपए है। इन दोनो ही बाइक्स में आपको 649 cc का लिक्विड कूल्ड पैरलल ट्विन इंजन देखने के लिए मिल जाता है। आइए विस्तार से इन दोनो ही बाइक्स की पावरट्रेन डिटेल्स को जानते हैं।

Kawasaki Ninja 650 और Vulcan S बाइक्स की पावरट्रेन डिटेल्स

यदि हम Kawasaki Ninja 650 बाइक की पावर्ट्रेन डीटेल्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 649 cc का ड्यूल सिलेंडर लिक्विड कूल्ड 4 स्ट्रोक वाला इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 68 PS की अधिकतम पावर तथा 64 NM का अधिकतम टॉर्क पैदा करता है। इस बाइक के फ्रंट तथा रीयर में आपको डबल डिस्क ब्रेक देखने के लिए मिल जाते हैं। यह ब्रेक डुएल चैनल ABS के साथ आते हैं। इसी के साथ आप इस बाइक में अधिकतम एक बार में 15 लीटर तक फ्यूल इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार भरवा सकते हैं। बात करें यदि इस स्पोर्ट्स बाइक से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 21 Kmpl का माइलेज देखने के लिए मिल जाता है।

वहीं दूसरी ओर बात करें कावासाकी Vulcan S बाइक में आने वाले पावर ट्रेन डिटेल्स की तो इसमें भी आपको सबसे पहले 649 cc का ड्यूल सिलेंडर 4 स्ट्रोक वाला लिक्विड कूल्ड पैरेलल ट्विन इंजन देखने के लिए मिल जाता है। इस इंजन से आपको 61 PS की अधिकतम पावर तथा 62.4 NM का अधिकतम टॉर्क पैदा होता है। इस बाइक के फ्रंट तथा रीयर में डिस्क ब्रेक डुएल चैनल ABS के साथ आते हैं। इस बाइक में आप अधिकतम एक बार में 14 लीटर तक फ्यूल इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार भरवा सकते हैं। बात करें यदि इस क्रूजर सेगमेंट की बाइक से मिलने वाले माइलेज की तो इसको आपसे आसानी से 20.58 Kmpl का माईलेज देखने के लिए मिल जाता है।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App