Vivo T3x के मार्केट में आते ही T2x 5G के दाम में बड़ी गिरावट, अभी उठाएं इस बंपर डिस्काउंट का फायदा

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Vivo T2x 5G on Discount: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो हर लिहाज से एक अच्छा ऑप्शन साबित होता हैं। टेक बाजार में इसकी काफी अच्छी पकड़ भी है। ऐसे में अगर आप कोई नया स्मार्टफोन लेने के लिए सर्च कर रहे हैं तो आप अपनी लिस्ट में Vivo T2x 5G को शामिल कर सकते हैं।

जहां एक तरफ Vivo T3X 5G मार्केट में लॉन्च हुआ है तो वहीं दूसरी ओर आप कस्टमर्स को Vivo T2X 5G पर डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है। जिसे खरीदना आपके लिए और भी आसान होने वाला है। आइए, जानते हैं नया फोन लॉन्च होते ही फोन के इस पुराने मॉडल पर क्या कुछ ऑफर्स दिए जा रहे हैं।

Vivo T2x 5g Discount Offer Detail

बात करें इसके ऑफर्स और कीमत की तो इसके 6GB रैम /128GB स्टोरेज की कीमत 18,999 रुपये हैं। जिसे आप Flipkart से 22% की छूट के बाद 14,780 रुपए में खरीद सकते हैं। वहीं आपको Flipkart Axis Bank से पेमेंट करने पर भी डिस्काउंट मिलता है।

इसके अलावा कंपनी की तरफ से फोन की 1 साल की वारंटी और Accessories पर 6 महीने की वारंटी मिल रही है। अगर आप इसे आज ऑर्डर करते हैं तो ये फोन आपको 2 मई तक डिलीवर कर दिया जाएगा। हालांकि इस फोन पर आपको एक्सचेंज ऑफर नहीं दिया जा रहा है।

Vivo T2x 5g specifications Detail

– वीवो के इस मोबाइल फोन में आपको 6.58 इंच की फुल एचडी प्लस की IPS LCD डिस्प्ले साथ मिलती है।
– इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 2408 × 1080 का दिया है।
– प्रोसेसर के लिए इसमें आपको मीडियाटेक डायमेंसिटी 6020 SoC दिया गया है।
– वहीं इसमें आपको तीन रैम और स्टोरेज वेरिएंट साथ मिलती है। जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया भी जा सकता है।

कैमरा और बैटरी है एकदम धांसू

– कैमरा फीचर की बात की जाएं तो इसमें आपको डुअल रियर कैमरा का सेटअप दिया गया है। जिसका प्राइमरी कैमरा 50MP का और दूसरा कैमरा 2MP का साथ दिया है।
– वहीं सेल्फी और वीडियो कॉल करने के लिए फ्रंट साइड में 8MP का कैमरा दिया गया है।
– बात करें इस डिवाइस के पावर की तो यह आपको 5,000mAh की पावरफुल बैटरी के साथ मिलता है। जो 18W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में आता है।
– आप इस फोन को दो कलर Black Gladiator और Sunstone Orange में है। यानी आपको इसके स्पेसिफिकेशन को लेकर ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

 

 

 

 

 

 

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App