Bhojpuri Song: आलिशान घर में पलंगतोड़ रोमांस करते दिखें Nirahua और Monalisa, गाना मचा रहा बवाल

Avatar photo

By

Sarita

नई दिल्ली। भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा इन दिनों लगातार धमाल मचाता हुआ दिख रहा है। इस इंडस्ट्री में निरहुआ (Nirahua) ने धूम मचाई हुई है। आए दिन उनके भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) सोशल मीडिया पर सनसनी मचाते हुए नजर आ जाते हैं।

निरहुआ यूं ही भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार नहीं कहे जाते, उनके भोजपुरी गाने आते ही इंटरनेट पर तबाही मचाना शुरू कर देते हैं। दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ को आज के समय में किसी पहचान की जरुरत नहीं है।

 निरहुआ और मोनालिसा का हॉट रोमांस 

यदि आप निरहुआ के चाहने वालों में से एक हैं तो आज हम आपके लिए एक बेहद ही रोमांटिक और जबरदस्त गाना लेकर आये हैं। इस गाने में निरहुआ के साथ जानी-मानी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) अपनी हॉट अदाओं से निरहुआ को मदहोश करती हुई दिख रही है।

इस वीडियो में मोनालिसा और निरहुआ का डांस और रोमांस सच में देखने लायक है। इस वीडियो में मोनालिसा रोमांस की सभी हदें पार करती हुईं नजर आ रही हैं। भोजपुरी गाना ‘हिली पलंग के पलाई’ निरहुआ और मोनालिसा की सुपरहिट भोजपुरी फिल्म ‘राजा बाबू’ का है।

निरहुआ और मोनालिसा ने पार की सभी हदें 

वैसे से इस फिल्म के सभी गाने सुपरहिट साबित हुए थे। लेकिन, इस गाने ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। इस भोजपुरी गाने को अब तक 1,914,838 से अधिक बार देखा जा चुका है।

इस गाने में मोनालिसा का जबरदस्त बोल्ड अवतार देखने को मिल रहा है। गाने की शुरुआत में ही निरहुआ और मोनालिसा का एक किसिंग सीन भी है, वहीं निरहुआ और मोनालिसा का ये धमाकेदार गाना इंटरनेट पर धमाल मचाता हुआ नजर आ जाता है।

इस गाने में निरहुआ और मोनालिसा पलंगतोड़ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि इस गाने को कल्पना और छोटे बाबा ने गाया है। भोजपुरी सॉन्ग ‘हिली पलंग के पलाई’ गाने को कितनी बार भी क्यों ना देख लें, लेकिन मन नहीं भरने वाला है।

मोनालिसा की बोल्ड अदाओं और निरहुआ के साथ उनके जबरदस्त रोमांस ने इंटरनेट का तापमान एक बार फिर से बढ़ा दिया है। गाने में मोनालिसा नीले और सिल्वर कलर के आउटफिट में दिखाई दे रही है।

गाने में मनोलिसा की बोल्डनेस ने सभी को हैरान कर दिया है। इस गाने को Wave Music Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। इस गाने के बोल Aazad Singh ने लिखा है, जबकि गाने को म्यूजिक Chhote Baba ने दिया है।

Sarita के बारे में
Avatar photo
Sarita Sarita Singh brings over 8 years of media experience to Timesbull.com. From crime to entertainment, her writing captivates readers. Her journey started small, then blossomed at Rajasthan Patrika, India.com, and News 24 Digital. Now, she thrives on diverse content creation at Timesbull.com. A master storyteller, Sarita's future shines bright. Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App