80 हजार वाली बाइक सिर्फ 24,000 में, ये रहा TVS Sport खरीदने पर जबरदस्त ऑफर!

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली:TVS Sport Bike. मामला जब बाइक या फिर कार खरीदने का हो तो लोग उसके इंजन और माइलेज पर सबसे ज्यादा फोकस करते हैं। तो दो पहिया सेगमेंट में अगर कोई बाइक सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली है तो टीवीएस स्पोर्ट बाइक (TVS Sport Bike) है। जिसके बारे में चर्चा होती रहती है।

यही वजह है कि टीवीएस स्पोर्ट आजकल काफी ज्यादा मात्रा में सेल हो रही है। अगर आप भी इन दोनों टीवीएस स्पोर्ट को एक अच्छा ऑप्शन मानकर खरीदारी करना चाहते हैं। तो आपके लिए यहां पर शानदार डील लाए हैं जिसके लिए आपको यहां पर 75 से एक लाख रुपए खर्च करने की जरूरत नहीं है।

क्योंकि यूज्ड बाइक ऑफर के तहत मात्र ₹26000 के बजट में आसान से यह बाइक खरीद सकते हैं। ग्राहक सोचते रहते हैं अपने लिए ऐसी बाइक को खरीद पाए जो कम कीमत में अधिक माइलेज दे।

उसके मेंटेनेंस का भी खर्चा कम आए तो आपके लिए यह टीवीएस स्पोर्ट बाइक सटीक बाइक हो सकती है। आजकल सेकंड हैंड गाड़ियों को डील करने वाली ऐसी कई नामी वेबसाइट है जहां पर आपको सस्ते कीमत में बाइक मिल जाती है

ओएलएक्स पर मिल रही धांसू डील

ऐसे ही हाल ही में ओएलएक्स की वेबसाइट पर टीवीएस स्पोर्ट का एक मॉडल लिस्ट किया गया है। जो 2016 मॉडल रेड कलर में लिस्ट किया गया है। जो मात्र 37500 हजार किलोमीटर तक की चलाई गई है। शानदार कंडीशन में दिखने वाली बाइक की कीमत 26,500 रुपए रखी गई है। अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो इस बेस्ट यहां पर वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

माइलेज की सरताज है टीवीएस स्पोर्ट बाइक

टीवीएस स्पोर्ट बाइक में 109.7 सीसी का पावरफुल इंजन जो 8.29 Ps की अधिकतर पावर और 8.7 Nm का टिक टॉक पैदा करने में पूरी तरह से सक्षम है। माइलेज की सरताज टीवीएस स्पोर्ट बाइक से आसानी से 70 किलोमीटर प्रति लीटर तक की माइलेज मिल जाता है।

टीवीएस स्पोर्ट बाइक में मिलते है जबरदस्त फीचर्स

कंपनी इस किफायती बाइक में ऐसे जबरदस्त फीचर्स मिलते है, जिसमें ऑटोमेटिक हैडलैंप्स, एलईडी डीआरल स्पोर्टी लुक, एनालॉग स्पीडोमीटर, ऑटोमीटर, 3 डी लोगो और फ्यूल गेज लगाए गए है।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App