Hero की शानदार स्कूटर जिसे पसंद करते है लड़के, एक बार जरूर देखें कीमत, आएगा मजा

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hero Maestro: देश के टू व्हीलर मार्केट में सबसे ज्यादा हीरो मोटोकॉर्प (Hero Motocorp) की बाइक्स बिकती हैं। हालांकि इस मामले में कंपनी की स्कूटर्स भी कोई पीछे नहीं हैं। अगर बात कंपनी की स्कूटर हीरो मेस्ट्रो (Hero Meastro) की करें तो इसकी भी हर महीनें अच्छी सेल्स होती है। इस स्कूटर को अपने डिज़ाइन और परफॉरमेंस के लिए जाना जाता है। वहीं इसमे आपको ज्यादा अंडर सीट स्टोरेज और फीचर्स भी मिलता है।

दमदार इंजन वाली Hero Maestro की डिटेल्स

हीरो मेस्ट्रो (Hero Meastro) कंपनी की बेस्ट स्कूटर है। जिसमें 109cc का सिंगल सिलेंडर इंजन लगा हुआ है। इसका इंजन 7500आरपीएम पर 8.05bhp का अधिकतम पावर और 5500आरपीएम पर 9.10Nm का पीक टॉर्क पैदा करने की है। ब्रेकिंग के लिए इसके फ्रंट और रियर दोनों व्हील्स में ड्रम ब्रेक का इस्तेमाल किया गया है और इसमें 68kmpl का माईलेज उपलब्ध कराया गया है।

Hero Maestro की कीमत

हीरो मेस्ट्रो (Hero Maestro) को बाजार से खरीदने के लिए लगभग 80 हजार रुपये की जरूरत पड़ती है। लेकिन इसके सेकेंड हैंड मॉडल को खरीदने के लिए इसके आधे से भी कम रुपयों की जरूरत पड़ती है। अगर आपको कम कीमत पर ये स्कूटर चाहिए। तो आप ऑनलाइन सेकेंड हैंड टू व्हीलर की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट को विजिट कर सकते हैं। हालांकि इस रिपोर्ट में हम आपके लिए इसपर मिल रहे कुछ डील्स के बारे में जानकारी लेकर आए हैं।

Hero Maestro पर Olx का आकर्षक ऑफर

Olx वेबसाइट पर 2017 मॉडल हीरो मेस्ट्रो (Hero Maestro) की बिक्री हो रही है। 24,000 किलोमीटर तक चलाई गई यह स्कूटर काफी अच्छी तरह से मेन्टेन की गई है। यहाँ पर इस स्कूटर को 24,000 रुपये में बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है।

एक अन्य हीरो मेस्ट्रो (Hero Maestro) स्कूटर को Olx वेबसाइट पर उपलब्ध कराया गया है। यह 2017 मॉडल स्कूटर है। जिसे 32,865 किलोमीटर तक ड्राइव किया गया है। इसके लिए यहाँ पर 29,999 रुपये की मांग की गई है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App