इस महंगाई में काफी सस्ता मिल रहा LPG gas cylinder, इस तरीके करें बुकिंग, जानें

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली:Cashback on gas cylinder booking. आज के इस महंगाई में ऐसा कौन नहीं चाहता है। जो अपने लिए कुछ पैसों की बचत करना चाहता है। मंहगाई के वजह से ऐसी कई जरुरी चीजों जिसकी कीमत बढ़ गई, कि लोगों के जेब पर भारी असर हो रहा है। हर घर की जरूरत गैस सिलेंडर पर बुकिंग करने से आपको काफी बड़ी बचत हो सकती है।

जी हां यह सब ऑनलाइन अप के जरिए हुआ हो सकता है। अगर आप भी इन दिनों अपने घर के गैस सिलेंडर बुक करने की सोच रहे हैं। जिससे यह भी चाहते हैं कि आपका कुछ पैसों की बचत हो जाए और गैस सिलेंडर सस्ता मिल जाए तो यह संभव है।

यहां पर आप पेटीएम या फिर ऐसी कंपनियों के पोर्टल पर जाकर नए गैस सिलेंडर बुक कर सकते हैं। जिससे आपको ऑफर के तहत कैशबैक मिल सकता है।

पेटीएम ऐप पर ऐसे मिलता है कैशबैक

वहीं इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए सबसे पहले आप के फोन में पेटीएम ऐप (Paytm App) होना चाहिए नहीं हैं, तो डाउनलोड करना होगा। यहां पर ऑफर के तहत 100 से ज्यादा तक कैशबैक मिल सकता है।

  • इसके बाद में ग्राहकों को Recharge और Pay Bill पर Click करें।
  • फिर Book a cylinder पर क्लिक करें.
  • अब गैस प्रोवाइडर Bharat Gas, HP Gas, Indane में एक चुने।
  • अब अपना मोबाइल नंबर, कंज्यूमर नंबर या LPG Id फिर।
  • गैस सिलेंडर से जुड़ी डीटेल्स (Gas Cylinder Details) भरें।
  • इसके बाद कंपनी के द्धारा मिलने वाला कैशबैक ऑफर पर क्लिक करें।

Amazon Pay से मिलता है कैशबैक

इसके अलावा आप एलपीजी गैस सिलेंडर (LPG gas cylinder) के बुकिंग के लिए Amazon Pay की मदद से आप पेमेंट कर सकते हैं, जिससे आपको भारी ऑफर मिल सकता है। अमेज़न पर ऐसे चसले रहते है, जिससे गैस सिलेंडर बुकिंग करने पर 50 रुपए तक कैशबैक मिल सकता है।

इसके अलावा आप को एलपीजी गैस सिलेंडर (LPG gas cylinder) के बुकिंग पर सरकारी कंपनी की बेवसाइट पर जाकर सकते है, जिससे यहां पर ग्राहकों के लिए ऑफर संचालित होते रहते है, ऑफर का लाभ के लिए यहां पर नजर रखनी होगी।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App