Old Note Sale: 20 रुपये का नोट तुरंत दिलाएगा आपको 5 लाख रुपये, बस करें ये छोटा सा काम

Avatar photo

By

Sanjay

Old Note Sale: आप जानते ही होंगे कि आज के समय में महंगाई लगातार बढ़ती जा रही है, इसलिए अब आम लोगों को अपनी नियमित आय में कटौती का सामना करना पड़ रहा है। अब लोग अपनी नियमित आय के अलावा अतिरिक्त आय अर्जित करने के लिए भी कुछ काम शुरू कर रहे हैं।

तो अगर आप भी एक्स्ट्रा इनकम कमाना चाहते हैं तो ये खबर आपके लिए ही है. यहां हम आपको एक ऐसे ही बिजनेस के बारे में बताने जा रहे हैं. ऐसा करके आप घर बैठे ही लाखों रुपये कमा सकते हैं. आजकल हजारों लोग यह काम करके लाखों रुपए कमा रहे हैं।

पुराने नोट बेचो

आप जानते ही होंगे कि आज के समय में कुछ पुराने नोट ऐसे होते हैं। जो उपयोग में नहीं हैं उनसे कुछ भी नहीं खरीदा जा सकता। इसलिए अक्सर लोग इस तरह के नोटों को बेकार समझ लेते हैं, लेकिन आपको बता दें कि आप इस तरह के नोटों को वैश्विक बाजार में अच्छी कीमत पर बेचकर अच्छी खासी कमाई कर सकते हैं। फिलहाल वैश्विक बाजार में ऐसे पुराने नोट काफी ऊंचे दामों पर खरीदे जा रहे हैं. आइए अब आपको बताते हैं कि इस समय किस नोट की सबसे ज्यादा डिमांड है।

20 रुपये का नोट लखपति बनायेगा

इस समय वैश्विक बाजार में विभिन्न मूल्यवर्ग के नोटों की खरीद-फरोख्त चल रही है। लेकिन मौजूदा समय में 20 रुपये के नोट की मांग सबसे ज्यादा है. लोग 20 रुपए का नोट खरीदने के लिए खूब पैसे लेकर बैठे हैं। लेकिन आपको बता दें कि इस 20 रुपए के नोट की अपनी एक खास कीमत है। कृपया ध्यान दें कि यह गुलाबी रंग का नोट है और इसके सीरियल नंबर के अंत में अंक 786 छपा हुआ है। अगर यह नोट आपके पास है तो आप इसे 5 लाख रुपये तक में बेच सकते हैं.

इस तरह ऑनलाइन बेचें अपना नोट

इसके लिए सबसे पहले आपको OLX या कॉइन बाज़ार वेबसाइट पर जाना होगा। अब आपको यहां खुद को सेलर के तौर पर रजिस्टर करना होगा। इसके बाद आपको वहां अपनी कुछ जानकारी जैसे नाम, मोबाइल नंबर आदि दर्ज करनी होगी। इसके बाद आपको अपने नोट के दोनों तरफ की तस्वीरें वहां अपलोड करनी होंगी। अब आपका विज्ञापन प्रदर्शित हो गया है। अब जो कोई भी आपका नोट पसंद करता है वह आपको सीधे कॉल करता है।

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App