Old Coins Sale: ये 2 रुपए का नोट 2 मिनट में बनाएगा आपके 2 लाख का मालिक, जाने कैसे

Avatar photo

By

Sanjay

Old Coins Sale: पैसा कमाना बहुत मुश्किल काम हो गया है। आमदनी कितनी भी हो, खर्च का मीटर बढ़ता ही जा रहा है। ऐसे में ज्यादा कमाई का न तो समय है।

और न ही साधन. लेकिन आज हम आपको कमाई के ऐसे साधन के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे आप घर बैठे लाखों रुपये कमा सकते हैं। आप पुराने घरेलू नोटों को अंतरराष्ट्रीय बाजार में ऑनलाइन बेचकर अच्छी खासी रकम कमा सकते हैं।

आज हम आपको अंतरराष्ट्रीय बाजार में पुराने नोट बेचकर पैसे कमाने के शानदार तरीके के बारे में बताने जा रहे हैं। आपके घर में ₹2 के पुराने नोट को बेकार मानकर गुल्लक में अलग रख दिया जाता है। लेकिन ये दो रुपए का पुराना नोट आपको एक बार में करोड़पति बना सकता है।

यह बात सुनकर आप जरूर हैरान हो जाएंगे लेकिन यह बिल्कुल सच है। तो फिर आप किस बात का इंतज़ार कर रहे हैं, आपको फटाफट पुराना ₹2 का नोट ढूंढ लेना चाहिए। आगे हम आपको बताएंगे कि आप इसे अंतरराष्ट्रीय बाजार में महंगी कीमत पर कैसे बेच सकते हैं।

पुराने ₹2 के नोट के बारे में क्या ख्याल है:

अगर आपके पास पुराना ₹2 का नोट है जिसके अंत में नंबर 786 है। अगर इस नोट पर राज्यपाल मनमोहन सिंह के हस्ताक्षर हैं और नोट का रंग गुलाबी है, तो यह नोट आपको मुंह मांगी कीमत दिला सकता है। इस नोट को आप ऑनलाइन अंतरराष्ट्रीय बाजार में ₹500000 से कम में भेज सकते हैं। आइए आगे बताते हैं कि इस नोट को अंतरराष्ट्रीय बाजार में कैसे बेचा जाए।

₹2 का पुराना नोट कैसे बेचें?

  • अगर आपके पास ₹2 का नोट है जिस पर 786 नंबर छपा है और नोट का रंग गुलाबी है और उस पर गवर्नर मनमोहन सिंह के हस्ताक्षर हैं।
  • इस नोट को अंतरराष्ट्रीय बाजार में बेचने के लिए सबसे पहले खुद को olx.com पर विक्रेता के तौर पर रजिस्टर करें।
  • अपना मोबाइल संख्या दर्ज करे।
  • इसके बाद आपके पास जो पुराना ₹2 का नोट है उसकी फोटो खींचकर साइट पर अपलोड कर दें।
  • ऐसा करने से आपका पुराना ₹2 का नोट अंतरराष्ट्रीय बाजार में खरीदारों तक पहुंच जाएगा और जिसे यह पसंद आएगा वह आपके रजिस्टर्ड नंबर पर मोलभाव करके ऑनलाइन पेमेंट करके आपका ₹2 का नोट खरीद लेगा।
Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App