JIO के बेहद सस्ते प्लान, अनलिमेटड कॉलिंग और डेटा के साथ होंगे काफी फायदें

Avatar photo

By

Adarsh Pal

नई दिल्ली JIO Recharge Offers: जियों अपने यूजर्स को लुभाने के लिए तरह-तरह के प्लान पेश करता रहता है। जिससे कि यूजर्स कंपनी से जुड़ें रहें। मौजूदा समय में 5जी यूजर्स काफी बढ रहे हैं। बहराल अब भी ढेरों सब्सक्राइबर्स ऐसे हैं जो कि 4जी सर्विस का उपयोग कर रहे हैं। इसके साथ में काफी ऐसे भी यूजर्स हैं जो कि जरुरत से ज्यादा डेटा का इस्तेमाल कर रहे हैं। अगर आपके लिए 1जीबी और 1.5जीबी डेटा काफी है तो कंपनी के इस सस्ते रिचार्ज प्लान को चुन सकत हैं। हम जियो के सबसे सस्ते डेली डेटा प्लान्स की लिस्ट जारी करने जा रहे हैं।

जियो का 149 रुपये वाला प्लान

जियो का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान 149 रुपये का है और ये 20 दिनों की वैधता के साथ में मिलता है। इस प्लान में हर रोज 1 जीबी डेटा प्राप्त होता है और सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड कॉलिंग अलावा 100 मैसेज का भी ऑप्शन मिलता है। ये प्लान जियो टीली, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड ऐप्स का एक्सेस मिलता है।

जियो का 179 रुपये वाला प्लान

सब्सक्राइबर्स को 179 रुपये का भी प्लान मिलता है। इसकी वैधता 24 दिनों की होती है। इसमें हर रोज 1जीबी डेटा मिल रहा है। ये प्लान भी अनलिमिटेड कॉलिंग और हर रोज 100 मैजेस भेजने का ऑप्शन देता है। यूजर्स जीयो टीली, जियो सिनेमा और जियोक्लाउट ऐप्स का भी रिचार्ज का उपयोग कर सकते हैं।

जियो का 209 रुपये वाला प्लान

जियों का ये 209 रुपये वाला प्लान हैं। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की होती है। इसमें हर रोज 1जीबी का डेटा मिलता है। सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड कॉलिंग के अलावा हर रोज 100 मैसेज भी मिल जाते हैं। इसके साथ में सब्सक्राइबर्स जीयो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड ऐप्स का एक्सेस कर सकते हैं।

जियो का 199 रुपये वाला प्लान

जियों ने 199 रुपये वाला भी प्लान पेश किया है। इस प्लान की वैधता 23 दिनों की होती है। इसके साथ में इसमें हर रोज 1.5 जीबी का डेटा मिलता है। वहीं सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड कॉलिंग और हर रोज 100 मैसेज भी मिलते हैं। ये प्लान भी जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का ऐक्सेस देता है।

जियो का 239 रुपये वाला प्लान

जियो ने यूजर्स के लिए 28 दिनों की वैधता वाला 239 रुपये का प्लान पेश किया है। इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड 5जी डेटा मिलता है। इसके साथ में हर रोद 1.5 जीबी डेटा भी मिलता है। सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड कॉलिंग और हर रोज 100 मैसेज भी मिलते हैं। ये प्लान भी जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्वाउड ऐप्स का एक्सेस मिलता है।

Adarsh Pal के बारे में
Avatar photo
Adarsh Pal आदर्श पाल छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त कर टाइम्सबुल मीडिया में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। कंटेंट क्रिएशन के साथ नजर से खबर पकड़ने में माहिर और पत्रकारिता में लगभग 3 साल का अनुभव। टाइम्सबुल में आने से पहले आदर्श पाल न्यूज बाइट और न्यूज चेकर हिंदी में अपनी सेवाएं दे चुके हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App